1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. personnel hatched a conspiracy to loot for the purpose of embezzlement from the gas agency owner the police started collecting money rdy

गैस एजेंसी मालिक के पैसे हड़पने के लिए कर्मी ने रची फर्जी लूट की साजिश, SP लिपि सिंह के निर्देश पर पुलिस ने यूं धर दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गैस एजेंसी मालिक से गबन के उद्देश्य से कर्मी ने रची थी लूट की साजिश
गैस एजेंसी मालिक से गबन के उद्देश्य से कर्मी ने रची थी लूट की साजिश
प्रभात खबर

सहरसा. अपने ही मालिक से गबन करने के उद्देश्य से सदर थाना क्षेत्र के गंगजला चौक के समीप लूट का मामला बता पुलिस को सूचना देना गैस एजेंसी के कर्मी को भारी पड़ा. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष राजमणि मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात की तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा तो उसने कर्मी गौतम कुमार को पूछताछ के लिए थाना लाया. जहां पूछताछ में उसने फर्जी लूट की कहानी खोल दी.

फिर क्या था पुलिस ने उसके एक दोस्त को हिरासत में ले लिया. जिससे पूछताछ की गयी तो मामला से पूरी तरह पर्दा उठ गया. घटना में शामिल अन्य बदमाशों की भी संलिप्तता सामने आयी और पुलिस उसे गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं पैसा बरामदगी का भी प्रयास किया जा रहा है.

बुधवार को सदर थाना में समीक्षा के लिए पहुंची एसपी लिपि सिंह ने भी मामले की जानकारी लेकर थानाध्यक्ष को अन्य संलिप्त बदमासों की गिरफ्तारी व पैसा बरामदगी के लिए सख्त निर्देश दी. उन्होंने कहा कि पीड़ित के लिए पुलिस का दरवाजा हमेशा के लिए खुली है लेकिन बेबजह परेशान करने वालों को सबक सिखाया जायेगा.

क्या था मामला

सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार की शाम सूचना मिली कि गंगजला चौक के समीप एक गैस एजेंसी कर्मी से लूट हो गयी है. वह स्वयं सदल बल मौके पर पहुंचे तो मामला संदिग्ध लगा. आसपास के दुकानदारों व अन्य से पूछताछ करने पर इस तरह की घटना से इंकार कर दिया. जिसके बाद कर्मी से पूछताछ किया गया तो मामला सामने आया.

उन्होंने बताया कि कर्मी ने अपने एक परीचित राजा व अन्य के साथ मिलकर साजिश रचा और पैसा गबन करने के लिए पैसा गायब कर मालिक को फर्जी लूट की जानकारी दी. मालूम हो कि कुछ माह पूर्व भी गैस एजेंसी के गोदाम पर लूट की बात सामने आयी थी. पुलिस हरेक बिंदूओं पर छानबीन कर रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें