25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एटीएम कार्ड बदल कर खाते से साढ़े तीन लाख की निकासी

दानापुर. साइबर बदमाशों ने एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से करीब साढ़े तीन लाख रुपये की निकासी कर ली.

दानापुर. साइबर बदमाशों ने एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से करीब साढ़े तीन लाख रुपये की निकासी कर ली. थाने के आरकेपूरम निवासी बर्फी राय ने अज्ञात साइबर बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. बर्फी राय ने बताया कि शुक्रवार को सगुना मोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से अपने खाते से रुपये निकासी करने गये तो बैंककर्मी ने बताया कि आपके खाते में मात्र 18 रुपये बचा हुआ है. बैंककर्मी की बात सुनकर होश उड़ गये. उन्होंने बताया कि मेरे खाते में साढ़े तीन लाख जमा थे. उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरा एटीएम कार्ड बदल कर मेरे खाते से एक दिसंबर 23 से 10 मई 24 तक विभिन्न डेट में एनइएफटी, यूपीआइ डिजिटल मुंबई भेजकर मेरे खाते से साढ़े तीन लाख रुपये की निकासी कर ली. उन्होंने बताया कि पिकअप गाड़ी बेचकर अपने खाते में रुपये जमा किये थे. थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रहा है.

आइजी घर के बाहर खड़ी दो गाड़ियों से बैटरी चोरी

दानापुर. बेखौफ बदमाशों ने आइजी सुरक्षा के घर के बाहर से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. शुक्रवार देर रात थाने के लाल कोठी निवासी व आइजी सुरक्षा के घर के बाहर खड़ी दो पिकअप गाड़ी से चोर दो बैटरी खोल ले गये. इस संबंध में गार्ड गणेश राय ने स्थानीय थाने में बैटरी चोरी का मामला दर्ज कराया है. वारदात के बाद चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया है. बताया जाता है कि आइजी के घर पीछे बंगला से चोरों ने पांच गाड़ी से पांच बैटरी चोरी कर लिये थे. चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी. थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें