1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. truck driver and conductor injured after shot by criminals in patna crime news skt

Bihar: यूपी निवासी ट्रक ड्राइवर व खलासी को पटना में बदमाशों ने मारी गोली, एक की हालत गंभीर, PMCH रेफर

पटना के बाइपास थाना क्षेत्र में एक ट्रक के चालक और खलासी को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. पुलिस के अनुसार, लूटपाट का विरोध करने के दौरान गोली मारने की संभावना भी लग रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

पटना में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. बदमाशों ने एक ट्रक के चालक और खलासी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है जिसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना बाइपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा के पास का बताया जा रहा है.

पटना के बाइपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा के पास अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. एक ट्रक को अपराधियों ने निशाना बनाया और ड्राइवर व खलासी के साथ जमकर मारपीट किया. बदमाशों ने जिस ट्रक को निशाना बनाया वो ट्रक बैट्री लेकर उत्तराखंड से आया था.

बदमाशों ने ट्रक के चालक व खलासी को इस दौरान गोली मारकर जख्मी कर दिया. दोनों बाल-बाल बचे. हालांकि उनमें एक की हालत अभी गंभीर बतायी जा रही है. पीएमसीएच अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है.

जख्मी रफीक अहमद और नदीम अहमद को पुलिस ने उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती काराया गया था लेकिन इनमें एक की हालत गंभीर होती गयी जिसके बाद पीएमसीएच भेज दिया गया. मामले को लेकर डीएसपी अमित शरण ने बताया कि अभी जांच पड़ताल की जा रही है. जख्मी का बयान दर्ज कराया जाएगा और इसके बाद ही पूरी कहानी साफ हो सकेगी.

डीएसपी ने लूटपाट की भी संभावना जताई है. उन्होंने कहा कि लूटपाट का विरोध करने पर चालक व खलासी को गोली मारकर घायल किया गया होगा, ऐसी संभावना लग रही है. अभी बयान दर्ज होने पर इसका पता चलेगा. वहीं चालक और खलासी दोनों बरेली, उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें