26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तावड़े के बुलावे पर नहीं आये भाजपा के हारे तीन प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव परिणाम के 22 दिन बाद गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने बिहार सरकार में शामिल भाजपा के मंत्रियों के साथ ही संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

लोकसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा की विनोद तावड़े ने संवाददाता, पटना लोकसभा चुनाव परिणाम के 22 दिन बाद गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने बिहार सरकार में शामिल भाजपा के मंत्रियों के साथ ही संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने लोकसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा करने के साथ ही मंत्रियों को टास्क भी सौंपा. भाजपा सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में हारे हुए पांच उम्मीदवारों को भी अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था, लेकिन इनमें से मात्र दो प्रत्याशी बक्सर से चुनाव हारे मिथिलेश तिवारी एवं सासाराम से हारे शिवेश ने ही उपस्थित होकर हार के कारणों से प्रभारी को अवगत कराया. मगर आरा से प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, औरंगाबाद के पूर्व सांसद सुशील सिंह एवं पाटलिपुत्र के पूर्व सांसद राम कृपाल यादव उपस्थित नहीं हुए. उपस्थित दोनों प्रत्याशियों ने संगठन के कई नेताओं पर भीतरघात का आरोप मढ़ा. सप्ताह में एक दिन जिला प्रवास का सौंपा टास्क : इसके बाद तावड़े ने नीतीश सरकार में सम्मिलित भाजपा कोटे के मंत्रियों की बैठक ली. इस दौरान पांच बिंदुओं पर काम करने का टास्क दिया. हर मंत्री से उनके विभाग के दो-दो महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में पूछा गया और उसे बेहतर ढंग से लागू करने का निर्देश दिया गया. इसके साथ ही संगठन से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित शिकायत का समाधान कराने, रोस्टर बनाकर सप्ताह में कम से कम एक जिले का दौरा प्रवास करने आदि का टास्क भी सौंपा. पांच जुलाई को केंद्र सरकार में एनडीए के सभी मंत्रियों के अभिनंदन समारोह में सहभागिता व 12 जुलाई को होने वाली बैठक की तैयारी के निर्देश दिये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें