25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरेंद्र मोदी का यह अंतिम चुनाव साबित होगा : शिवानंद

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह अंतिम चुनाव साबित होने जा रहा. देश में नरेंद्र मोदी 14वें पीएम हैं, लेकिन इनके जैसा बोलने वाला पीएम अब तक नहीं हुआ है.

संवाददाता, पटना राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह अंतिम चुनाव साबित होने जा रहा. देश में नरेंद्र मोदी 14वें पीएम हैं, लेकिन इनके जैसा बोलने वाला पीएम अब तक नहीं हुआ है. दिन -रात बोलते रहते हैं, लेकिन उनके बोलने का लोगों के दुख -तकलीफ से कोई वास्ता नहीं दिखता है. न खाऊंगा न खाने दूंगा. इस नारे के साथ इन्होंने अपनी कुर्सी संभाली थी,लेकिन लग गये भ्रष्टाचार के नये-नये रास्ते ईजाद करने में,जिनकी कल्पना इसके पहले नहीं की गयी थी. इलेक्टोरल बॉन्ड इसका एक नायाब नमूना है. सुप्रीम कोर्ट ने इस प्रणाली को अवैध घोषित करते हुए कहा कि इस तरीके से किस पार्टी को कितना पैसा मिला यह सार्वजनिक किया जाये.भाजपा को इस रास्ते 60 हजार करोड़ रुपये मिले . अन्य पार्टियों को भी रुपये मिले, लेकिन भाजपा के मुकाबले वे पासंग में नहीं ठहरते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जब पीएम बने, तो उन्होंने सभी राज्यों के मुख्यालय सहित सभी जिलों में भाजपा कार्यालय बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया. देश के अधिकतर जिलों में कार्यालय बन चुके हैं. जनता के हिस्से में केवल पीएम का भाषण आया. अभी के चुनाव अभियान में लोगों से जुड़े किसी भी मुद्दे को उन्होंने नहीं छुआ है. 10 वर्षों की मोदी सरकार बगैरर लक्ष्य के भटकती रही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें