1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav wife rajshri meets with supporters and bhojpuri singer in rabri house patna skt

Bihar News : समर्थकों से मिले तेजस्वी-राजश्री, भोजपुरी गायक ने सुनाया -'अंगना में आइल बहार भौजी...' गाना

तेजस्वी और राजश्री ने आज अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी बधाइय संदेशों को स्वीकार किया. इस दौरान एक भोजपुरी गायक ने राबड़ी आवास में नवदंपति के आगे भोजपुरी गाना भी सुनाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
समर्थकों-कार्यकर्ताओं से मिले तेजस्वी-राजश्री
समर्थकों-कार्यकर्ताओं से मिले तेजस्वी-राजश्री
प्रभात खबर

लालू-राबड़ी की छोटी बहू यानी तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री के आगमन के बाद तेजस्वी के समर्थकों को उनसे मिलने की बेसब्री रही है. तेजस्वी की पत्नी राजश्री दिल्ली से पटना आकर काफी खुश हैं. गुरुवार को एक भोजपुरी गायक भी राबड़ी आवास पहुंचे और तेजस्वी-राजश्री के लिए गाना गाया. वहीं नवदंपति ने आवास के दरवाजे से बाहर निकलकर भी अपने समर्थकों से आशीर्वाद लिया.

तेजस्वी और उनकी पत्नी राजश्री की एक झलक पाने के लिए उनके समर्थक काफी समय से इंतजार में हैं. आज गुरुवार को तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री के साथ राबड़ी आवास के बाहर निकले जहां समर्थकों-कार्यकर्ताओं का बड़ा समूह उनके सामने था. तेजस्वी-राजश्री ने सबों की बधाइयां स्वीकार की. सबने नवदंपति को आशीष लूटाये. लालू यादव की छोटी बहू राजश्री ने इस दौरान कई बुजुर्गों को पैर छुकर भी आशीर्वाद लिया.

तेजस्वी और राजश्री से मिलने की तमन्ना एक भोजपुरी गायक की भी पूरी हुई. गायक का नाम छोटू छलिया बताया जा रहा है. गायक ने दोनों के सामने गीत गाया. ' घरवा में रहे भाभी तोहरे जरुरत, तोरे आवन से हमरे... अंगना में आइल बहार भौजी ' गाने को सुनकर तेजस्वी और राजश्री बेहद खुश दिखे. दोनों ने गायक की तारीफ की और शुक्रिया अदा किया.

गौरतलब है कि तेजस्वी ने दिल्ली में रशेल उर्फ राजश्री संग विवाह किया और सोमवार को अपनी दुल्हन लेकर वो पटना लौटे हैं. बुधवार को लालू यादव की छोटी बहू ने राबड़ी आवास परिसर का भी भ्रमण किया. इस दौरान आवास परिसर के जानवरों से विशेष लगाव दिखा. वो बकरियों को पुचकारती तो गाय को गुड़ खिलाती दिखीं. वहीं जल्द ही तेजस्वी और राजश्री के रिसेप्शन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा. इसकी तैयारी चल रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें