24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेपी नड्डा ने RJD का फूल फॉर्म बताकर कसा तंज तो तेजप्रताप यादव ने किया पलटवार, BJP के लिए जानिए क्या बोले..

जेपी नड्डा ने आरजेडी का फूल फॉर्म बताया तो तेजप्रताप यादव ने जानिए क्या पलटवार किया है.

लोकसभा चुनाव 2024 के घमासान को लेकर राजद और भाजपा की एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी लगातार जारी है. चुनावी जनसभा को संबोधित करने बिहार आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंच पर से जब आरजेडी का नया नाम रख दिया तो राजद नेताओं ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी. लालू यादव के पुत्र सह पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने जेपी नड्डा के बयान पर पलटवार किया है और उनके जुबान फिसलने की आशंका जाहिर की है.

जेपी नड्डा ने आरजेडी का नाम बताया..

मोतिहारी के एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने आरजेडी का नया नाम रख दिया. उन्होंने आरजेडी के आर का मतलब रिश्वतखोरी, जे का मतलब जंगलराज और डी का मतलब दलदल बता दिया. इसकी पूरी व्याख्या भी जेपी नड्डा ने कहा कि आर से रिश्वतखोरी मतलब ये पैसा पैसा करते हैं. कमीशन कमाओ. जे से जंगलराज और डी से दलदल. ये दल नहीं दलदल है. ये लोग तेल पिलावन लठिया भांजन रैली करते हैं.

ALSO READ: ‘…पुराने दिन वापस आएंगे’ कहकर लालू यादव कर रहे सतर्क, RJD सुप्रीमो ने आरक्षण को लेकर किया बड़ा दावा

तेजप्रताप यादव का पलटवार

वहीं जेपी नड्डा के इस बयान पर तेजप्रताप यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि उनकी जुबान फिसल गयी होगी. ये भाजपा को दलदल कहना चाह रहे होंगे. दरअसल, राजद के बिना इन लोगों की दाल नहीं गलती है. इनकी रोजी रोटी राजद से ही चलती है. अच्छा है कि वो राजद का नाम जपते रहें और इंडिया गठबंधन महागठबंधन जीतता रहे.

भाजपा के दिग्गज कर रहे चुनावी जनसभाएं

गौरतलब है कि भाजपा के शीर्ष के दिग्गज नेता बिहार में इन दिनों ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य सियासी दिग्गज आए दिन अलग-अलग जिलों में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. वहीं महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव ने प्रचार की कमान थामी है. बिहार में कुल 7 चरणों में चुनाव कराए जा रहे हैं. चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें