26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईंट भट्टा के जनरल मैनेजर से मांगी थी डेढ़ करोड़ की रंगदारी, तीन गिरफ्तार

सालिमपुर थाना स्थित एक ईंट भट्टा के जनरल मैनेजर को तीन अप्रैल को बीच सड़क पर रोक कर डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों ने रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

संवाददाता, पटना सालिमपुर थाना स्थित एक ईंट भट्टा के जनरल मैनेजर को तीन अप्रैल को बीच सड़क पर रोक कर डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों ने रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पकड़े गये बदमाशों में गुंजन यादव, दिलखुश कुमार व धीरेंद्र कुमार शामिल हैं. गुंजन यादव पर पहले से भी केस दर्ज है. बताया जाता है कि जनरल मैनेजर ने घटना के बाद गुंजन यादव व दो अज्ञात पर रंगदारी मांगने का मामला सालिमपुर थाने में दर्ज कराया था. गुंजन यादव उस ईंट भट्टा पर काम कर चुका था. शनिवार को ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि तीन अप्रैल को रंगदारी मांगने का मामला सामने आने के बाद 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया. इन लोगों ने जनरल मैनेजर को बीच सड़क पर राेक कर रंगदारी मांगी थी. उस समय वे ऑफिस जा रहे थे. गुंजन उनके कार्यालय में काम कर चुका था, इसलिए जनरल मैनेजर उसे पहचानते थे. गुंजन मास्टरमाइंड है और उसने ही सारी प्लानिंग की थी. गुंजन यादव पर सालिमपुर थाने में पहले से एक केस दर्ज है. जबकि दिलखुश कुमार मालसलामी थाना से बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें