1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rrb ntpc exam 2022 tej pratap yadav slams nitish kumar pm modi govt bihar bandh

Rrb Ntpc Exam 2022: बिहार बंद को लेकर बमके RJD नेता तेज प्रताप, राज्य और केंद्र सरकार पर लगाये ये आरोप

RJD के नेता तेज प्रताप यादव भी छात्रों का समर्थन करते नजर आए. पटना में समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि छात्र अपने अधिकारों के लिए लड़ने का काम कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
प्रभात खबर

आरआरबी-एनटीपीसी के रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर शुक्रवार को बिहार बंद रहा. बिहार बंद का पटना जिला में मिला-जुला असर रहा. समर्थन में उतरे छात्रों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया. छात्रों से जुड़े इलाके अशोक राजपथ, भिखना पहाड़ी मोड़ पर छात्रों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया, जबकि माले, जन अधिकार पार्टी, एआइएसएफ, आइसा व अन्य संगठनों ने डाकबंगला चौराहे पर प्रदर्शन किया.

इधर, RJD के नेता तेज प्रताप यादव भी छात्रों का समर्थन करते नजर आए. पटना में समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि छात्र अपने अधिकारों के लिए लड़ने का काम कर रहे हैं. जो छात्र अपने हक के लिए सरकार से लड़ने का काम करते हैं. बिहार में अपना हक मांगने पर नीतीश कुमार उन्हें पिटवाते हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमें लगता हैं कि इसमें केंद्र सरकार का घोटाला है.

वही, हाजीपुर- मुजफ्फरपुर मार्ग पर भगवानपुर के पास जाम करने राजद के कार्यकर्ता घोड़े पर सवार होकर पहुंच गए, सभी समर्थकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए रेल मंत्री का पुतला फूंका. इधर, कटिहार में भी बंद समर्थक सुबह से ही सड़कों पर नजर आने लगे. यहां युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने एनएच 31 पर समेली के पास सड़क जाम की और वहीं केतली में चाय लेकर आए और बेचने लगे.

बिहार बंद के समर्थन में राजद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शुक्रवार को सड़क पर उतरे. विशेष कर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय पर जाम लगाया. डाकबंगला चौराहे पर जाम लगाया. शेष प्रदेश में राजद के विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्र भी बंद कराने में अपनी भागीदारी निभायी. राजद विधायक डॉक्टर रामानुज प्रसाद, प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार ने के नेतृत्व में प्रदेश कार्यालय के समीप जाम किया गया. राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन और एजाज अहमद ने बंद को सफल बताया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें