1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police arrested corona positive man in sharab taskari case latest news bihar skt

Bihar News: पटना पुलिस ने शराब तस्कर को दबोचा, कोरोना पॉजिटिव निकला तो मचा हड़कंप, जानें मामला...

पटना पुलिस ने एक शराब तस्कर को पकड़ा तो वो कोरोना पॉजिटिव निकल गया. जिसके बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया. जानिये पूरे मामले को...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना पुलिस
पटना पुलिस
Prabhat khabar

बिहार में शराबबंदी को लेकर धरपकड़ तेज ही की गयी थी कि कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी. संक्रमण अब पूरी तरह अपना पांव पसार चुका है. इस बीच पटना पुलिस ने एक शराब तस्कर को दबोचा तो पुलिस खेमे में ही हड़कंप मच गया. दरअसल पुलिस ने जिस तस्कर को दबोचा और अपने साथ लायी वो जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

पटना के गर्दनीबाग थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार एक शराब तस्कर कोरोना संक्रमित निकल गया. इसके बाद उसे एंबुलेंस में पूरे इंतजाम के साथ कोर्ट में पेश किया और फिर उसे फुलवारीशरीफ जेल में आइसोलेट करा दिया गया है. हालांकि शराब तस्कर में किसी प्रकार के लक्षण नहीं थे. बताया जाता है कि गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और शराब तस्कर को पकड़ लिया.

तस्कर को पकड़ने के बाद नियमानुसार उसकी कोरोना जांच करायी गयी तो वह कोरोना संक्रमित निकल गया. इसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत ही पुलिस गाड़ी के बजाये एंबुलेंस बुलाया और उसमें बैठा कर कोर्ट ले जाया गया. इसके बाद उसे फुलवारीशरीफ जेल में आइसोलेट करा दिया गया है. विदित हो कि शराब के नशे में दो लोगों को गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने तीन दिन पहले पकड़ा था. जिसमें से एक कोरोना संक्रमित निकल गया था.

बता दें कि बिहार में कोरोना के सबसे अधिक मामले पटना में ही मिल रहे हैं. शुक्रवार को राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 34,084 हो गयी है. पटना जिले में एक बार फिर सर्वाधिक 2116 संक्रमित पाये गये. जिसके बाद पटना का पॉजिटिविटी रेट सबसे अधिक 21.66% हो गया. संक्रमण के खतरे को देखते हुए सूबे में प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी गयी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें