1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna journalist robbed at the tip of weapon fir could not be registered in the police station dispute

पटना में अपराधियों का कहरः लूटपाट का विरोध करने पर पत्रकार पर हमला, थाना विवाद में उलझी पुलिस

राजधानी पटना में पिछले 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने दो पत्रकारों को अपना निशाना बनाया है. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक को चाकू मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया है. एक अन्य मामले में सूचना देने पर पुलिस सीमा विवाद का हवाला देकर एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में पत्रकार के साथ हथियार की नोक पर लूट
पटना में पत्रकार के साथ हथियार की नोक पर लूट
प्रभात खबर

अपराधियों ने पिछले 12 घंटे के अंदर दो पत्रकारों को अपना निशाना बनाया है. विरोध करने पर एक पत्रकार को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर एक अन्य घटना में दीघा की सूचना देने पर पटना पुलिस सीमा विवाद बताकर पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ रही है.

चाकू मारकर पत्रकार को किया जख्मी

दरअसल, यह घटना राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरु नगर की है. पटना से प्रकाशित प्रभात खबर के संवाददाता अनुराग अपनी ड्यूटी कर वापस घर लौट रहे थे. रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने अनुराग का मोटरसाइकिल रोकर उसका मोबाइल और पैसा छिनने का प्रयास किया. उसके विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू मारकर उसे जख्मी कर पैसा और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. जख्मी पत्रकार को इलाज के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

थाना विवाद में नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी 

दूसरी घटना दीघा थाना क्षेत्र से जुड़ा है. गुरुवार की सुबह प्रभात खबर के पत्रकार राजदेव पांडे सोनपुर के हरिहर नाथ मंदिर से दर्शन करने के बाद बाइक से वापस लौट रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी भी थी. बाइक से जेपी सेतु होते हुए वे लोग जब पटना वापस लौट रहे थे इसी दौरान पुल पर पहले से खड़े दो अपराधियों ने उन्हें पुल पर रोका और फिर उनके सामने पिस्तौल तान दी. अपराधियों ने उनकी पत्नी के गले से सोने का चेन छीन लिया. इस घटना की शिकायत करने जब वो सोनपुर थाना पहुंचे तो पुलिसवालों ने कहा की यह मामला दीघा थाना क्षेत्र का है. वहीं दीघा पुलिस थाना ने इसे सोनपुर थानाक्षेत्र का बताते हुए शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया. खबर लिखे जाने तक किसी भी थाने ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें