1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna corona vaccine news today as corona ka tika available on only three center of patna corona news today skt

Corona Vaccine: पटना में आज तीन सेंटरों के अलावा कहीं नहीं लगेगा कोरोना का टीका, जानें पूरी जानकारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना टीका
कोरोना टीका
फाइल फोटो.

पटना में वैक्सीन की कमी से लगातार वैक्सीनेशन अभियान प्रभावित हो रहा है. शनिवार को जहां काफी कम वैक्सीन लगायी गयी, वहीं रविवार को जिले के सिर्फ तीन सेंटरों पर ही वैक्सीन लगेगी. ये तीन सेंटर होटल पाटलिपुत्र अशोक, पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक पाटलिपुत्र हैं. इन तीनों सेंटरों पर 24 घंटे में किसी भी वक्त वैक्सीन लगवायी जा सकती है.

इन सेंटरों पर आज सिर्फ कोविशील्ड लगायी जायेगी. जिले के अन्य सभी सेंटर आज बंद रहेंगे. टीका एक्सप्रेस भी नहीं चलेगी. प्राप्त सूचना के मुताबिक रविवार शाम तक वैक्सीन की नयी खेप आ जायेगी इसके बाद सोमवार से सभी सेंटरों पर वैक्सीन लगायी जायेगी.

जिले में शनिवार को 18427 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन ली है. इन लोगों में 15352 लोगों ने वैक्सीन का पहला डोज, 3075 लोगों ने दूसरा डोज लिया है. वैक्सीन लेने वालों में सबसे आगे 18 से 44 आयु वर्ग के लोग रहे हैं. इस वर्ग से 12102 लोगों ने पहला डोज और 1188 लोगों ने दूसरा डोज लिया है.

45 से 59 वर्ग में 3042 लोगों ने वैक्सीन का पहला डोज और 1630 लोगों ने दूसरा डोज लिया है. 60 से अधिक आयु वर्ग के 208 लाेगों ने शनिवार को पहला और 234 लोगों ने दूसरा डोज लिया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें