1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna chain snatching news as chain snatcher targets tow in boring road patna skt

पटना के बोरिंग रोड इलाके में बाइक सवार चेन स्नैचर सक्रिय, मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों को बनाते शिकार

पटना के बोरिंग रोड इलाके में चेन स्नैचर सक्रिय हैं. जो बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम देते हैं. मॉर्निंग वॉक करने वाले लोग इनका शिकार बनते हैं. दो ऐसी ही घटनाएं सामने आयी है जो पुलिस के लिए भी चैलेंज है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना के बोरिंग रोड इलाके में बाइक सवार चेन स्नैचर सक्रिय
पटना के बोरिंग रोड इलाके में बाइक सवार चेन स्नैचर सक्रिय
prabhat khabar

पटना: एसकेपुरी थाने के बोरिंग रोड इलाके में बाइक सवार चेन स्नैचर सक्रिय हैं. इन चेन स्नैचरों ने मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वॉक कर वापस घर लौट रहे दो लोगों को अपना निशाना बनाया और झपट्टा मार कर उनके गले से सोने की चेन छीनने के बाद फरार हो गये. इन लोगों ने पहले छात्रा मीसा रानी और कुछ ही देर में एक निजी कंपनी के कर्मी मनोज कुमार के गले से सोने की चेन छीन ली.

अधिकारी पूछे- साेने की चेन पहनने की क्या जरूरत है?

घटना के बाद मनोज कुमार एसकेपुरी थाने में शिकायत करने पहुंचे, तो एक पुलिस पदाधिकारी ने उन्हें यहां तक कह दिया कि साेने की चेन पहनने की क्या जरूरत है? घटना तो होगी ही. इस संबंध में मंगलवार को ही एसकेपुरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी, लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गयी. इसके साथ ही उसी दिन शाम को रेंज आइजी राकेश राठी ने सही तरीके से काम नहीं करने के कारण एसकेपुरी थानाध्यक्ष एसके सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था.

एएन पथ में छात्रा के साथ हुई घटना

जानकारी के अनुसार 12 अप्रैल को छात्रा मीसा रानी मॉर्निंग वाक से लौट कर करीब सात बजे सुबह में अपने हॉस्टल में जा रही थी. इस दौरान बोरिंग रोड एएन पथ में बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गये. मीसा ने घटना की जानकारी एसकेपुरी थाना को दी. मीसा मूल रूप से भागलपुर के तिलकामांझी की रहने वाली है और उसके पिता का नाम अभिनंदन सिंह है. वह पटना में रह कर पढ़ाई करती है.

थोड़ी ही देर बाद दूसरी घटना को दिया अंजाम

छात्रा के साथ घटना होने के कुछ देर बाद करीब 7:30 बजे वही बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वाक कर पाटलिपुत्र स्थित घर लौट रहे निजी कंपनी के कर्मी मनोज कुमार के गले से बोरिंग रोड में सोने की चेन छीन ली. मनोज कुमार ने पीछा करने की कोशिश की, पर बदमाश भागने में सफल रहे.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीर

निजी कंपनी के कर्मी मनोज कुमार के गले से सोने की चेन छीनने की घटना बोरिंग रोड स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज में कैद हो गयी है. इसमें बाइक सवार बदमाश गले से सोने की चेन छीनते हुए दिख रहे हैं और दोनों काले रंग की बाइक पर हैं. दोनों की उम्र लगभग 20-22 साल के आसपास है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें