26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाढ़ में शादी समारोह में गये बच्चे की गला दबा कर हत्या

बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत भटगांव में पड़ोसी के शादी समारोह में गये आयुष कुमार उर्फ फेकन नौ वर्ष की आपसी रंजिश में हत्या कर शव को दाहौर गांव के सामने फोरलेन किनारे गड्ढे में फेंक दिया.

आंख भी कर दिया क्षतिग्रस्त, दोबारा किया गया पोस्टमार्टम बाढ़. बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत भटगांव में पड़ोसी के शादी समारोह में गये आयुष कुमार उर्फ फेकन नौ वर्ष की आपसी रंजिश में हत्या कर शव को दाहौर गांव के सामने फोरलेन किनारे गड्ढे में फेंक दिया. बुधवार की सुबह को पुलिस ने बच्चे का शव ग्रामीणों की सूचना पर बरामद किया, जिसके बाद परिजन ने उसकी पहचान की. पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. जानकारी के अनुसार भटगांव निवासी अजय पासवान का पुत्र आयुष कुमार उर्फ फेकन बाढ़ के स्टेशन रोड में स्थित निजी स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था. मंगलवार को पड़ोसी सुरेंद्र पासवान की पुत्री की शादी थी. इसी में भाग लेने के लिए आयुष घर से निकला था जो रात में वापस घर नहीं लौटा. परिजन शादी समारोह में उसके होने की बात से निश्चित थे. सुबह में जब आयुष घर नहीं लौटा तो परिजन ने खोजबीन शुरू की. इसी दौरान भटगांव से 2 किलोमीटर दूर दाहौर गांव के सामने फोरलेन किनारे गड्ढे में आयुष का शव मिला. उसके नाक, मुंह और कान से खून निकल रहे थे. आंख को नुकीली चीज से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. जानकारी के बाद मौके पर ग्रामीण एसपी रोशन कुमार, सहायक पुलिस अधीक्षक अपराजित लोहान तथा थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार आदि ने पहुंचकर छानबीन की. वहीं दूसरी तरफ पटना से फॉरेंसिक जांच टीम तथा पुलिस स्वान दस्ते को भी बुलाया गया. पुलिस सुरक्षा के बीच बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद पुलिस के निर्देश पर अस्पताल उपाधीक्षक विनय कुमार चौधरी और डॉक्टर दिलीप कुमार के नेतृत्व में गठित मेडिकल टीम ने बच्चे के शव का दोबारा पोस्टमार्टम किया गया. इस संबंध में वरीय पुलिस पदाधिकारी द्वारा परिजन और ग्रामीणों से कई घंटे तक पूछताछ की गयी है. परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा बगीचे से आम का टिकोला तोड़ने को लेकर बच्चे की बकझक हुई थी. पुलिस शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है. ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने बताया कि पुलिस ने परिजन के बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. हत्यारों को गिरफ्तार किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें