1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest land reforms and revenue minister ramsurat rai furious at upendra kushwaha said is he the owner of bjp update news rjs

Bihar Politics उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर भड़के मंत्री रामसूरत राय, जानें क्या कुछ कहा ?

Bihar Politics जातीय जनगणना के मुद्दे पर जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के भाजपा में मतभेद होने संबंधी बयान पर भाजपा कोटे से मंत्री रामसूरत राय भड़क गए. उन्होंने कहा, वे कौन होते हैं ऐसा बोलने वाले.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामसूरत राय
भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामसूरत राय
फाइल

पटना. जातीय जनगणना के मुद्दे पर जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के भाजपा में मतभेद होने संबंधी बयान पर भाजपा कोटे से मंत्री रामसूरत राय भड़क गए. उन्होंने कहा, वे कौन होते हैं ऐसा बोलने वाले. इस दौरान मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा.

पत्रकारों से बात करते हुए भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर में सबको अपनी बात रखने का हक है. उपेंद्र कुशवाहा जदयू के नेता हैं. भाजपा भी बड़ा परिवार है. लेकिन, हमारे पीएम और सीएम सक्षम हैं. जो सही होगा, वे करेंगे और वह सर्वमान्य होगा.

इस दौरान भाजपा में विवाद संबंधी बात कहने पर रामसूरत राय ने कहा कि वे भाजपा के मालिक हैं क्या? दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि भाजपा में अलग-अलग तरह के बयान हर मुद्दे पर आ रहे हैं. भाजपा के किसी दूसरे राज्य के एमपी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है कि जातीय जनगणना कराएं। सबसे प्रमुख मुद्दा अभी यही है. जल्द इस पर स्टैंड क्लियर होना चाहिए. हमारी यात्रा में भी जातीय जनगणना के पक्ष में एक वातावरण बनाने का प्रयास करेंगे.

उधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले तय करें कि नीतीश को पीएम मटेरियल मानते हैं या नहीं. इस बाबत पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव के बयान के पीछे राज है. पीएम में नो वैकेंसी है. सीएम में भी नो वैकेंसी है. वे चाहते हैं कि सीएम ऊपर चले जाएं और यहां उनके लिए जगह खाली हो जाए, लेकिन यहां न ऊपर वैकेंसी है न नीचे। दोनों जगह सर्वमान्य नेता हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें