1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kidnapping case against bjp mla vinay bihari girl reached the police station after getting married rdy

Bihar News : बीजेपी विधायक विनय बिहारी पर अपहरण का केस, शादी करने के बाद थाने में पहुंची लड़की!

पटना के थाने में दर्ज प्राथमिकी के मामले में लोरिया विधायक विनय बिहारी का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है. मेरे साले के बेटे और उस लड़की के बीच करीब 9-10 साल से यह प्रेम प्रसंग चल रहा है. लड़का और लड़की दोनों प्यार करते थे, इसलिए दोनों घर से भाग गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा विधायक विनय बिहारी
भाजपा विधायक विनय बिहारी
सोशल मीडिया
  • विनय बिहारी की पत्नी और साले को भी बनाया गया आरोपित

  • अगमकुआं थाने में लड़की की मां ने दर्ज करायी है प्राथमिकी

पटना. अगमकुआं थाने में एक लड़की को अगवा करने का आरोप लगाते हुए लौरिया विधायक विनय बिहारी, पत्नी चंचला सिंह और साला राजीव सिंह के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. प्राथमिकी दर्ज होते ही यह मामला पूरे दिन सुर्खियों में रहा. उधर, विधायक ने कहा कि यह अपहरण का मामला नहीं, बल्कि प्रेम प्रसंग का मामला है. देर शाम वह लड़की थाने पहुंची, जिसके अपहरण का आरोप विधायक और उनके परिजनों पर लगा था. पुलिस ने बताया कि लड़की का बयान कोर्ट में दर्ज किया जायेगा.

दरअसल, यह पूरा मामला नौ फरवरी का है, जब लड़की घर से कॉलेज के लिए निकली थी. लड़की अपने परिवार के साथ भूतनाथ रोड में रहती है. लड़की की मां रेखा कुमारी ने थाने में की गयी शिकायत में बताया है कि नौ फरवरी की सुबह करीब नौ बजे उनकी बेटी कॉलेज ऑफ कॉमर्स जाने के लिए घर से निकली थी. शाम तीन बजे जब वह घर नहीं लौटी, तो उसके नंबर पर कॉल किया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला.

बेटी के मोबाइल से मां को आया मैसेज

लड़की की मां के अनुसार, नौ फरवरी को दोपहर 3:10 बजे बेटी के मोबाइल से ही एक मैसेज मेरे मोबाइल पर आया. इसमें लिखा था कि इस नंबर पर कॉल करके बात करें. इसके बाद उस नंबर पर कॉल किया, तो नंबर लौरिया के भाजपा विधायक विनय बिहारी का निकला. कॉल पर विधायक ने कहा कि लड़की मेरे साले राजीव सिंह के पास सुरक्षित है. इसके बाद जब वह पटना के महात्मा गांधी नगर स्थित विनय बिहारी साले के घर गयी, तो राजीव सिंह के माता-पिता ने इस संबंध में विनय बिहारी और उसकी पत्नी से बात करने को कहा.

शादी करने के बाद थाने में पहुंची लड़की!

मिली जानकारी के अनुसार लड़की रविवार की देर शाम थाना पहुंची. सूत्रों के अनुसार लड़का और लड़की दोनों ने शादी कर ली है. पुलिस अब लड़की का 164 का बयान दर्ज करवाने की तैयारी में जुट गयी है.

लड़की के परिवार वालों को उकसा कर FIR करायी : विनय बिहारी

पटना के थाने में दर्ज प्राथमिकी के मामले में लोरिया विधायक विनय बिहारी का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है. मेरे साले के बेटे और उस लड़की के बीच करीब 9-10 साल से यह प्रेम प्रसंग चल रहा है. लड़का और लड़की दोनों प्यार करते थे, इसलिए दोनों घर से भाग गये. मुझे इस बात की जानकारी 2019 को उस वक्त हुई, जब लड़के की किसी और लड़की से इंगेजमेंट होने वाली थी. उस समय लड़की ने मुझे फोन कर कहा था कि इस शादी को रुकवा दीजिए, नहीं तो मैं जहर खा लूंगी.

तब मैंने उस शादी को रुकवा दिया था. जिस घटना में उनके खिलाफ प्राथमिकी हुई है, वह नौ तारीख की बतायी जा रही है, जबकि वह 10 तारीख को पटना पहुंचे हैं. उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. विधायक ने बताया कि उनके कुछ विरोधियों ने लड़की के परिवार वालों को उकसा कर प्राथमिकी दर्ज करवायी है. विनय बिहारी ने बताया कि जब कोई लड़की या लड़का भागता है तो केस उसके माता-पिता पर होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें