31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होली की तैयारियों में जुटे बिहार के शराब माफिया, पटना में पति-पत्नी के पास से शराब की बड़ी खेप बरामद

कंकड़बाग थाने की एसआइ निशा कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी है. किराये के घर में रहकर शराब का धंधा किया जा रहा था. पत्नी से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

पटना. होली में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में राज्य के शराब माफिया भी नशे का कारोबार करने की तैयारी में अभी से शराब का स्टॉक मंगा कर अपने पास रख रहे हैं. पुलिस भी शराब को लेकर काफी एक्टिव है और जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में अब पटना के कंकड़बाग थाने की पुलिस ने इंद्रा नगर रोड नंबर चार से अवैध शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है.

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक घर से 604 बोतल विदेशी शराब को जब्त किया है. मौके से अवैध शराब का धंधा कर रहे पति-पत्नी में से पत्नी जुली कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं मौके से पति सूरज कुमार फरार हो गया. इस संबंध में कंकड़बाग थाने की एसआइ निशा कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी है. किराये के घर में रहकर शराब का धंधा किया जा रहा था. पत्नी से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

होली के लिए स्टॉक कर रखा था शराब

बताया जा रहा है कि दोनों काफी दिनों से शराब का धंधा कर रहे थे. होली को लेकर दोनों ने महंगे ब्रांड की शराब का स्टॉक कर रखा था. पुलिस ने जब घर में छापेमारी की तो पत्नी ने बोला कि मेरे पति घर में नहीं है. आपको किसी ने गलत सूचना दी है. इसके बाद पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो घर के एक कमरे में कार्टन और बोरा में शराब रखा था. यही नहीं गमछी में भी बांध कर शराब की बोतलें राखी हुई थी. एक-एक कर पुलिस ने जब शराब की बोतलें निकाली तो 604 बोतल विदेशी शराब मिली. सभी के सभी ब्रांडेड व महंगे शराब मिली है, 126.6 लीटर विदेशी शराब है.

Also Read: पूर्वी चंपारण की तीन लड़कियों को चेन्नई में बेचने की थी तैयारी, पटना में RPF ने तस्करों के चंगुल से छुड़ाया

पति ने मुझे फंसा दिया…

गिरफ्तार पत्नी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि ये सब काम पति करता है. मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं है कि शराब कहां और कौन लाता है. पति के कारण मैं फंस गयी हूं और खुद फरार हो गया है. इधर, कंकड़बाग थाने की पुलिस ने पति की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें