1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gramin bank mistake transfer cash for customer reply pm narendra modi gave bank account five and a half lakh avh

मोदीजी ने भेजा है 5.50 लाख! नहीं देंगे वापस, बैंक की गलती से कस्टमर के खाते में ट्रांसफर हुआ पैसा तो मिला जवाब

बैंक अधिकारियों ने रंजीत को इस बाबत जानकारी दी, तो उसने कहा कि मुझे लगा क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंक खाते में साढ़े पांच लाख रुपये भेजे हैं. कस्टमर रंजीत दास ने अधिकारियों से आगे कहा कि पीएम ने वादा किया था क‍ि सभी के खाते में रुपये भेजे जाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बैंक की गलती से कस्टमर के खाते में ट्रांसफर हुआ पैसा तो मिला जवाब
बैंक की गलती से कस्टमर के खाते में ट्रांसफर हुआ पैसा तो मिला जवाब
File

बिहार के खगड़िया जिले के एक ग्रामीण बैंक से गलती से एक कस्टमर को पांच लाख से अधिक की राशि ट्रांसफर हो गया, जिसके बाद कस्टमर ने राशि लौटाने से इंकार कर दिया है. कस्टमर ने बैंक अधिकारियों से कहा है कि ये पैसा पीएम मोदी जी ने भेजी थी, इसलिए मैं नहीं लौटाऊंगा. कस्टमर की दलील सुनने के बाद बैंक ने एफआईआर दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार खगड़िया जिले के मानसी ग्रामीण बैंक ने भूल से कस्टमर रंजीत दास के अकाउंट में पांच लाख रुपए से अधिक राशि ट्रांसफर कर दिया. वहीं बताया जा रहा है कि अकाउंट में पैसा आने के बाद रंजीत ने इसे निकाल लिया और खर्च कर दिया. इधर, बैंक को जब गलती का एहसास हुआ तो उसके घर पहुंचा.

बताया जा रहा है कि बैंक अधिकारियों ने रंजीत को इस बाबत जानकारी दी, तो उसने कहा कि मुझे लगा क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंक खाते में साढ़े पांच लाख रुपये भेजे हैं. कस्टमर रंजीत दास ने अधिकारियों से आगे कहा कि पीएम ने वादा किया था क‍ि सभी के खाते में रुपये भेजे जाएंगे. इसी क्रम में उन्‍हें भी ये रकम आयी होगी. इसलिए पैसा खर्च दिए और अब वापस नहीं करेंगे.

वहीं कस्टमर रंजीत का जवाब सुन बैंक अधिकारियों ने एफआईआर दर्ज करा दी है. अधिकारियों का कहना है कि रंजीत के अकाउंट में गलती से पैसा चला गया. हमने वापस करने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया. अब बैंक की ओर से एफआईआर कराई गई है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ले रहे हैं मजे- खगड़िया जिले के बैंक और कस्टमर मामले में सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर उपेंद्र कुमार ने लिखा है कि रंजीत को बैंक पर मुकदमा करानी चाहिए कि बैंक ने मेरे 9.5 लाख रुपये नहीं दिए. वहीं एक अन्य यूजर पुष्पराज पंकज ने लिखा है कि मोदी जी तनि हम लोगों पर भी ध्यान दें दीजिए.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें