1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gopalganj mla prem shankar yadav slapped in road jam in gopalganj bihar latest news skt

लालू यादव के गृह जिला में राजद विधायक की गुंडई, बैकुंठपुर MLA ने जिला परिषद प्रत्याशी को जड़ा थप्पड़

गोपालगंज में सड़क जाम के दौरान राजद विधायक प्रेम शंकर यादव ने जिला परिषद उम्मीदवार को थप्पड़ जड़ दिया. सड़क पर थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज MLA ने जिला परिषद प्रत्याशी को जड़ा थप्पड़
गोपालगंज MLA ने जिला परिषद प्रत्याशी को जड़ा थप्पड़
प्रभात खबर

लालू यादव के गृह जिला गोपालगंज में राजद विधायक प्रेम शंकर यादव की गुंडागर्दी देखने को मिली. विधायक ने एक जिला परिषद प्रत्याशी को सड़क पर सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए भी आवेदन दिया गया है.

बैकुंठपुर के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 32 का प्रत्याशी असफाक अहमद उर्फ़ सुड्डु बाबु को राजद विधायक प्रेम शंकर यादव ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है.

बताया जा रहा है कि वीडियो शुक्रवार की शाम बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के राजपट्टी मोड़ की है. बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम राजापट्टी मोड़ के पास राजद विधायक के समर्थकों द्वारा एसएच-90 को जाम किया गया था. इसी दौरान थप्पड़ मारने ये घटना हुई है.

बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर पुलिस के खिलाफ राजद विधायक अपने समर्थकों संग सड़क पर उतरे थे. इस दौरान सड़क जाम किया गया तो एक एंबुलेंस जाम में फंस गया. ड्राइवर लगातार गाड़ी निकालने की कोशिश करता रहा. इस दौरान जिला परिषद प्रत्याशी ने एंबुलेंस को जाम से बाहर निकालने के लिए लगातार कोशिश शुरू कर दी. इसे देख राजद विधायक बौखला गये और गुंडागर्दी शुरू कर दी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें