24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी से 10 लाख रुपये की लूट, मारपीट के बाद एक लुटेरे को पकड़ा, बाकी तीन फायरिंग करते हुए फरार

बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की रात करीब 9:30 बजे नाला रोड में स्वर्ण व्यवसायी भारतीष कुमार से 10 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान मारपीट के बाद एक लुटेरे को पकड़ लिया गया.

– स्कूटी से बेटे व स्टाफ के साथ लौट रहे थे घर

– नाला रोड की घटना, दो बाइक पर सवार थे चार अपराधी

संवाददाता, पटना : शहर में एक बार फिर अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इस बार बाइक सवार अपराधियों ने कदमकुआं थाने के नाला रोड में स्वर्ण व्यवसायी भारतीष कुमार से 10 लाख रुपये लूट लिये. भारतीष राजेंद्रनगर राेड नंबर एक में रहते हैं. उनकी सियाराम ज्वलेर्स के नाम से आभूषण की दुकान बारकगंज में है. यह वारदात बुधवार की रात करीब 9:30 बजे उस वक्त हुई, जब एक स्कूटी से भारतीष, उनके बेटे वंश कुमार और स्टाफ सुरेंद्र कुमार दुकान बंद करने के बाद झाेले में कैश लेकर घर जा रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर पिस्टल के बल पर लूट लिया. इस दौरान एक लुटेरा पकड़ लिया गया, जबकि तीन अन्य फरार हो गये.

तीनों ने अपराधियों से लिया लोहा

भारतीष कुमार ने बताया कि चारों अपराधी ओवरटेक कर आये और पिस्टल तान दी. इसके बाद बेटा और मैं अपराधियों से भिड़ गये. स्टाफ भी हिम्मत कर करीब 10 मिनट तक अपराधियों से मारपीट करने लगा. काफी देर पटका-पटकी होने के बाद सभी ने झोला ले लिया और भागने लगे. इसी दौरान बेटे ने बाइक के पीछे बैठे एक अपराधी को फिर पकड़ लिया. यह देख बाकी अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गये. इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुट गयी और पकड़े गये आरोपित की जमकर पिटाई कर दी. गिरफ्तार लुटेरा धीरज कुमार पंडारक का है. तीन अन्य फरार हाे गये. इन्हीं तीनाें के पास नकद से भरा झाेला है.

हेलमेट पहने हुए थे सभी लुटेरे

सूचना मिलने के बाद टाउन डीएसपी अशाेक कुमार सिंह, कदमकुआं थानेदार राजीव कुमार, सहायक थानेदार रंजीत कुमार और कई थानाें की पुलिस पहुंची. लुटेराें की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सभी लुटेरे हेलमेट पहने हुए हैं. भारतीष ने बताया कि तीनाें दुकान बंद घर जा रहे थे. बाकरगंज माेड़ से ठाकुराबाड़ी राेड हाेते नाला राेड की ओर जा रहे थे. बाकरगंज माेड़ से ही दाे बाइक पर सवार लुटेरे पीछा कर रहे थे. जैसे ही स्कूटी शशि काॅम्प्लेक्स के पास पहुंची, चाराें एक साथ आ गये. उसके बाद हथियार के बल पर लूटपाट करने लगे. टाउन डीएसपी ने बताया कि पुलिस काे गिराेह का पता चल गया है.

स्वर्ण कारोबारी को किया जा रहा टारगेट: सर्राफा संघ

पाटलिपुत्र सर्राफा संघ के अध्यक्ष बिनाेद कुमार ने कहा कि अपराधी स्वर्ण कारोबारियों को टारगेट कर रहे हैं. कई ऐसी घटनाएं हुई हैं. घटना के बाद पुलिस भरोसा देती है, लेकिन फिर से स्वर्ण व्यवसायी घटना के शिकार हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसी घटनाओं काे कंट्राेल करे. लुटेरों को गिरफ्तार करे और कैश काे बरामद करे.

दो माह पहले दिल्ली के कारोबारी से लूटा गया था पांच किलो सोना

मालूम हो कि सात मार्च काे काेतवाली थाने से सटे डाकबंगला चाैराहे पर अपराधियों ने दिल्ली के काराेबारी अंसार अली से तीन कराेड़ के पांच किलाे साेने के गहने लूट लिये थे. विराेध करने पर अंसार के बेटे एहतेशाम काे गाेली मार घायल कर दिया. इस मामले काे दाे माह हाेने काे है, लेकिन अब तक एक ग्राम भी सोना बरामद नहीं किया जा सका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें