1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fir on tejashwi yadav misa bharti and 4 more in sanjeev kumar singh congress leader case in patna skt

तेजस्वी, मीसा व मदनमोहन समेत छह पर प्राथमिकी दर्ज, 5 करोड़ लेकर टिकट नहीं देने का आरोप

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद सांसद मीसा भारती और कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने दिया है. पैसे लेकर टिकट नहीं देने के एक शिकायत याचिका पर कार्रवाई करते हुए यह निर्देश दिया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
फाइल फोटो

पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने तेजस्वी यादव, मीसा भारती और मदनमोहन झा समेत छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश कोतवाली थाने को दिया है. न्यायालय की ओर से कांग्रेस नेता व अधिवक्ता संजीव कुमार सिंह द्वारा दाखिल परिवाद (3136/ 21) के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के निवेदन पर यह आदेश दिया गया है.

संजीव कुमार सिंह द्वारा दाखिल शिकायत में तेजस्वी यादव, मदन मोहन झा, मीसा भारती, सदानंद सिंह (स्वर्गीय), सुभानंद व राजेश राठौर पर टिकट के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया गया है.

आरोप में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में राजद का टिकट देने के नाम पर पांच करोड़ रुपये लिये गये और इस चुनाव में टिकट नहीं देने पर विधानसभा चुनाव में उन्हें गोपालपुर और उनके भाई को रुपौली सीट से टिकट देने का आश्वासन दिया गया.

संजीव कुमार सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि 15 जनवरी, 2019 को हमने ये रुपये राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव व मदन मोहन झा के हाथ में दिये थे. फिर जब टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पैसे वापस करने की मांग किया, तो आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

बता दें कि कोतवाली थाने में भादवी की धारा 467, 468, 471, 506, 499, 500 व 120 और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें