1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fir on akshara singh and 200 more peoples for breaking rules of covid guidelines in bihar as dance in ex mla munna singh program skt

VIDEO: पूर्व विधायक के कार्यक्रम में डांस, बॉडीगार्ड सरेआम चला रहे गोली, कोरोनाकाल में लापरवाही पर अक्षरा सिंह समेत 200 लोगों पर केस दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व विधायक मुन्ना सिंह व अक्षरा सिंह
पूर्व विधायक मुन्ना सिंह व अक्षरा सिंह
सोशल मीडिया

बिहार में कोरोना के आंकड़े लगातार डरावने होते जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण के दूसरे लहर ने सूबे के कइ जिलों में अपने पांव पसार लिये हैं. स्वास्थ्य विभाग कोविड गाइडलाइन्स का पालन कराने कड़ी से कड़ी तैयारी कर रही है वहीं लोगों को जागरुक भी किया जा रहा है.राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने के साथ ही कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का भी निर्देश दिया है. लेकिन शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमें लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करते दिख रहे हैं. कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी शामिल हैं.

लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उनके भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार के आयोजन का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह आयोजन शुक्रवार के दिन उनके पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में हुआ था. इस कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी शामिल हुई और वायरल वीडियो में वो मंच पर जमकर ठुमके लगाते दिख रही हैं.

कोरोना का खतरा रोजाना तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच कोरोना रोकथाम के लिए जारी किए गए गाइडलाइन्स की जमकर धज्जी भी उडाई जा रही है. लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई के घर हुए इस आयोजन का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर मास्क तक को नजरंदाज किया गया.

पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें