1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fight between two sautan converted in murder in katihar latest news of bihar crime skt

Bihar News: दो सौतनों के बीच खूनी लड़ाई, पहली पत्नी के परिजनों ने दूसरी पत्नी की मां को पीटकर मार डाला

बिहार के कटिहार में दो सौतनों के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला को पीट-पीटकर मार डाला.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पहली पत्नी के परिजनों ने दूसरी पत्नी की मां को पीटकर मार डाला
पहली पत्नी के परिजनों ने दूसरी पत्नी की मां को पीटकर मार डाला
file photo(सांकेतिक फोटो)

कटिहार: फलका थाना क्षेत्र की सालेहपुर पंचायत के ठुठ्ठी टोला में आपसी विवाद में सौतन के परिजनों ने दूसरी सौतन की मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. फलका थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया.

ठुठ्ठी टोला निवासी इस्तियाक ने दो शादी की थी. पहली शादी गांव के बसीरगंज मोहल्ले के कालो साह की पुत्री रुखसाना उर्फ कारी खातून से पांच वर्ष पूर्व की थी. वहीं दूसरी शादी गांव के ही ठुठ्ठी टोला के सहाबुद्दीन की पुत्री मसिरा खातून से प्रेम प्रसंग में की थी.

शादी के बाद ही दोनों सौतनों के बीच नहीं बनती थी, जिस कारण उन दोनों के बीच हमेशा विवाद होते रहता था. मंगलवार की रात दोनों सौतनों में विवाद हद से ज्यादा बढ़ गयी. इस कारण पहली पत्नी कारी देवी ने अपने पिता-भाई सहित अन्य परिजनों को बुला लिया.

विवाद इतना बढ़ा कि सौतन के परिजनों ने दामाद सहित छोटी सौतन व उनकी मां को लाठी डंडे से पीट-पीट कर घायल कर दिया. उन लोगों का आक्रोश यहां भी कम न पड़ा तो आरोपित पक्ष के लोगों ने दामाद के घर मे आग भी लगा दिया. घायलों को इलाज के लिए ग्रामीणों ने फलका समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां रहमती खातून पति सहाबुद्दीन साह की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल कटिहार रेफर कर दिया.

इलाज के दौरान गुरुवार की रात रहमती खातून की मौत हो गयी. घटना के बाबत इस्तियाक ने अपने ससुर कालो साह, सास, साला, साली के विरुद्ध स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने कहा कि पीड़ित के बयान पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस प्राथमिकी अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी कर रही है. मृतका को आठ बच्चे हैं. पति सहाबुद्दीन राजस्थान में मजदूरी करने गये हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें