30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर हमला

Kanhaiya Kumar Attacked कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान पहले इंक फेंका गया फिर उनपर हमला किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है

Kanhaiya Kumar Attacked कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर एक शख्स ने हमला कर दिया है. कन्हैया कुमार उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. शु्करवार को वे चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी क्रम में उनको माला पहनाने के बहाने एक शख्स उनके करीब पहुंचा और उनपर थप्पड़ चला दिया.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की शाम 6:53 बजे घटना की सूचना मिली कि 4th पुस्ता, स्वामी सुब्रमणियम भवन आप दफ्तर के पास कन्हैया कुमार एक मीटिंग है. इस मीटिंग की छाया शर्मा आयोजक थी. वे मीटिंग के बाद कन्हैया कुमार को छोड़ने आईं. इसी दौरान कुछ लोग आए और कन्हैया कुमार को माला पहनाने के क्रम में उनपर इंक फेंका और हमले की कोशिश की.

जब छाया ने बीच बचाव की कोशिश की तो उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया गया और धमकी दी गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पूरे मामले जांच जारी है. इधर, कन्हैया कुमार के लोगों का कहना है कि इस हमले के पीछे बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी का हाथ है, हमलावर मनोज तिवारी का करीबी है.

ये भी पढ़ें…

सीतामढ़ी संसदीय सीट: ‘जानकी पथ’ पर सीतामढ़ी का चुनाव, सीधी लड़ाई में पढ़िए किसका क्या है हाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें