1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. danapur deputy sarpanch son was shot by criminals over electoral rivalry in patna bihar

Bihar Crime News: दानापुर में चुनावी रंजिश को लेकर उप सरपंच के पुत्र को अपराधियों ने मारी गोली

चुनावी रंजिश को लेकर गुरुवार की रात दानापुर के पतलापुर पंचायत की उपसरपंच मुन्नी देवी के 22 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार उर्फ करण को सीने में गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

Bihar Crime News: चुनावी रंजिश को लेकर गुरुवार की रात दानापुर के शाहपुर थाने के पतलापुर पंचायत की उपसरपंच मुन्नी देवी के 22 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार उर्फ करण को सीने में गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. परिजनों ने जख्मी रूपेश को इलाज के लिए सगुना मोड़ निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

थाने में कराया मामला दर्ज 

इस संबंध में जख्मी रूपेश के पिता जय प्रकाश सिंह उर्फ जुदागी सिंह ने स्थानीय थाने में उदय, राहुल, अब्दुल सत्तार, सुरेश सिंह, बबलू सिंह, भुनेश्वर सिंह, हिमांशु कुमार, पंकज सिंह व शैलेस सिंह के विरूद्ध नामजद मामला दर्ज कराया है.

घर जाते वक्त हुई घटना 

दर्ज प्राथमिकी में जय प्रकाश सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 10 बजे मेरा पुत्र रूपेश वार्ड सदस्य सतीश कुमार के घर से अपने दोस्त पवन व कृष्ण के साथ घर आ रहा था. इसी दौरान कबाड़ी दुकान के पास पहले से घात लगाए हुए उदय, राहुल, अब्दुल सत्तार, सुरेश सिंह, बबलू सिंह, भुनेश्वर सिंह, हिमांशु कुमार, पंकज सिंह व शैलेस सिंह ने मेरा पुत्र को गाली-गलौज देते हुए मारपीट करने लगे और बेटे के गले से सोने की चेन व पॉकेट से 10 हजार रुपये छीन लिया. वहीं राहुल ने पिस्तौल निकाल कर मेरे पुत्र के सीने में एक गोली मार कर उसे जख्मी कर दिया.

फायरिंग करते हुए अपराधी फरार 

जान बचाकर पवन व कृष्ण ने भागकर घटना की जानकारी दी. जब हमलोग गए तो बदमाशों ने जान मारने की धमकी देते हुए फायरिंग करते हुए फरार हो गए. जय प्रकाश सिंह ने बताया कि चुनाव में मेरी पत्नी मुन्नी देवी के उपसरपंच चुनाव जीतने से उन लोगों द्वारा बराबर जान मारने की धमकी दी जा रही थी. इसे लेकर पूर्व में भी थाने में लिखित शिकायत कर गुहार लगाया था. प्रभारी थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें