1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news in bihar fighting between two parties over the possession of government land the whole area was shaken by the flurry of bullets rdy

बक्सर में सरकारी जमीन पर कब्जा को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला पूरा इलाका

बिहार के बक्सर जिले में मारपीट के दौरान कई राउंड फायरिंग की खबर सामने आ रही है. सरकारी जमीन कब्जा करने के लिए दो पक्षों के बीच मारपीट होने की बात कही जा रही है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी हे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. बक्सर जिले के कृष्णब्रह्म थाना के टुड़ीगंज में अतिक्रमण मुक्त कराये गये. गन्ना विभाग की भूमि पर कब्जे को लेकर दो पक्ष के लोग शनिवार को आपस में भिड़ गये. इस दौरान जमीन पर कब्जा को लेकर दोनों तरफ से दर्जनों राउंड गोलियां चली. गोली की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही कृष्णब्रह्म थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस को देखते ही सभी आरोपित भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. वही दोनों तरफ से कृष्ण ब्रह्म थाना में मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान हुई फायरिंग

बताया जाता है कि प्रशासन ने टुड़ीगंज में कुछ दिन पहले गन्ना विभाग के यूनियन ऑफिस की जमीन से अतिक्रमण हटाया था. जमीन को खाली देखकर भूमाफियाओं की उस पर नजर जा गाड़ी. जहां शनिवार को जमीन पर कब्जे को लेकर ढेका गांव का रहने वाला लवकुश यादव जमीन पर मिट्टी गिराने लगा. जब इसकी सूचना शमशेर यादव को मिला, तो वह अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे. जहां दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. इसी बीच जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले मारपीट शुरू हुई. जहां मारपीट के दौरान दोनों पक्षों ने अपने वर्चस्व को लेकर फायरिंग करना शुरू किया. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागने लगे.

20 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कृष्णाब्रह्म थाने पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों पक्षों की तरफ से लगभग दर्जनों राउंड फायरिंग की गयी और पूरे इलाके में दहशत फैला दिया गया. इस मामले में लवकुश यादव की तरफ से शमशेर सिंह, उत्तम सिंह, रोहित सिंह, सूरज सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. जबकि शमशेर के पिता के बयान पर लवकुश यादव, मनोज यादव, गुड्डू यादव समेत 20-22 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी. कृष्णाब्रह्म थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर गोली चली है. मामले की जांच की जा रही है. दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें