1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar mourns captain ashutosh kumar from madhepura including four soldiers from bihar gets martyrin in kupwara jammu kashmir during encounter with terrorist smb

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में कैप्टन आशुतोष कुमार समेत 4 जवानों की शहादत पर सीएम नीतीश ने जताया शोक

By Agency
Updated Date
Nitish Kumar
Nitish Kumar
FILE PIC

Bihar CM Nitish Kumar Mourns Captain Ashutosh Kumar From Madhepura Gets Martyrin In Kupwara बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटे माछिल सेक्टर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बिहार के मधेपुरा के निवासी सेना के कैप्टन आशुतोष कुमार समेत चार जवानों की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने कहा कि वीर जवानों की इस शहादत को हमेशा याद किया जायेगा. पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है.

इसमें कहा गया कि मुख्यमंत्री ने शहीदों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. कैप्टन आशुतोष कुमार मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना अंतर्गत भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के जागीर टोला गांव के रहने वाले थे.

शहीद कैप्टन आशुतोष के पिता रविंद्र भारती ने कहा, “देश की रक्षा के लिए अपने इकलौते पुत्र के शहीद होने पर गर्व होने के साथ उसे खोने का दुख भी है.” उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा, “आतंकवादियों को क्यों नहीं मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है, आखिर कब तक भारत के जवान शहीद होते रहेंगे?”

भारती ने कहा कि चार अगस्त को फोन पर बातचीत के दौरान उनके पुत्र ने कहा था वे छठ पर्व के अवसर पर घर आएंगे, लेकिन यह घटना घट गयी. आशुतोष दो साल पूर्व ही सेना में कैप्टन के पद पर बहाल हुए थे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें