1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar message to jdu workers and leaders for future of party and instructions to election candidate in jdu meeting in patna bihar skt

बिहार एनडीए में 'ऑल इज वेल ', सीएम नीतीश ने कहा- पूरे पांच साल चलेगी सरकार, अधिक मजबूत होकर उभरेगी जदयू

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
social media

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू के राज्यस्तरीय पदाधिकारियों की बैठक में विधानसभा चुनाव परिणाम को भूलकर काम में लगने का नेताओं को निर्देश दिया . उन्होंने कहा है कि सरकार पूरे पांच साल चलेगी. नेताओं से उन्होंने कहा कि समाज के हर तबके के बीच जाकर उनके उत्थान के लिए काम करें. आने वाले समय में हमलोग पहले से अधिक मजबूत होकर उभरेंगे.

उन्होंने कहा कि जो कुछ पाने की लालसा से इस पार्टी में हैं, ये पार्टी उनलोगों के लिए नहीं है. जो नि:स्वार्थ भाव से काम करते हैं और दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, उन्हें जरूर आगे बढ़ाया जायेगा. इस बैठक का आयोजन शनिवार को प्रदेश मुख्यालय के कर्पूरी सभागार में किया गया था.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग समाजवादी सोच के लोग हैं. गांधी, जेपी, लोहिया, अंबेडकर और कर्पूरी को मानने वाले लोग हैं. हमलोगों की राजनीति सेवा के लिए है, स्वार्थ के लिए नहीं. इस बार तो सबके कहने पर और दबाव देने पर मुख्यमंत्री का पद स्वीकार किया. हमें जिन्होंने वोट दिया और जिन्होंने नहीं दिया, सबके लिए एक समान काम करना है.

उन्होंने सभी पराजित उम्मीदवारों से कहा कि चुनाव परिणाम को भूलकर पूरी मजबूती के साथ काम में लग जाइये. अपने क्षेत्र की सेवा उसी तरह कीजिए जैसे आप चुनाव जीतकर करते. सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश ने कहा कि आजकल लोग इसका उपयोग दुष्प्रचार के लिए करते हैं. तरह-तरह का भ्रम फैलाते हैं. उन्होंने नेताओं को उसका उपयोग लोगों के बीच अपनी पॉजिटिव बातों को रखने में करने का निर्देश दिया. साथ ही नयी पीढ़ी को सजग करके सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें