1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar attack on rjd in familism and socialism statement by pm narendra modi skt

पीएम मोदी के सबसे बड़े समाजवादी कहने पर नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया, जानें किसके भविष्य को बताया खराब

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पीएम मोदी से जुड़े सवाल का जवाब दिया और समाजवाद व परिवारवाद का जिक्र करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार (File Pic)
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार (File Pic)
सोशल मीडिया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) पिछले कुछ दिनों से बंद रहे जनता दरबार कार्यक्रम में फिर एकबार शामिल हुए. जनता दरबार कार्यक्रम के बाद हरबार की तरह इसबार सोमवार को भी सीएम नीतीश मीडिया से मुखातिब हुए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सबसे बड़ा समाजवादी बताया था इससे जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम ने इशारे ही इशारे में विपक्षी दल पर निशाना साधा.

नीतीश कुमार से जब मीडिया ने उस वाक्ये से जुड़ा सवाल किया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने उन्हें सबसे बड़ा समाजवादी बताया तो सीएम इसपर खुलकर बोले. उन्होंने कहा कि पीएम ने कुछ देखा तभी तो ऐसा कहा. नीतीश कुमार ने इस सवाल का जवाब देते हुए इशारे ही इशारे में विपक्षी दल को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जहां परिवारवाद शुरू हो जाए वहां समाजवाद खत्म हो जाता है.

नीतीश कुमार ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुउ कहा कि आप मेहनत करके राजनीति में आए, अच्छी बात है लेकिन पार्टी के अंदर बैठे लोगों को प्रतिष्ठा नहीं देकर अपनी पत्नी और बेटे को पद देते हैं. इस तरह आप समाजवादी कैसे रहे. पूरा समाज हमारा परिवार होना चाहिए. कहा कि जो लोग राजनीति में अपने परिवार पर केंद्रित हैं उनका कोई भविष्य नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें