1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chhaya mishra condemns the attack on judge avinash kumar latest news rjs

छाया मिश्र ने न्यायाधीश अविनाश कुमार पर हमले का किया निंदा, कहा- वकील कोर्ट में नहीं करें आरोपी की पैरवी

एडवोकेट एसोसिएशन की पूर्व संयुक्त सचिव छाया मिश्र ने दोनो आरोपी पुलिस अधिकारयों की गिरफ्तारी का स्वागत करते हुए राज्य सरकार को सुझाव दिया की मधुबनी के पुलिस अधीक्षक का अविलंब जिला से ट्रांसफर किया जाए

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
छाया मिश्रा
छाया मिश्रा
प्रभात खबर

पटना. पटना उच्च न्यायालय की सीनियर अधिवक्ता छाया मिश्र ने, झंझारपुर में अपर सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार हमले की निंदा करते हुए कहा कि अभी तक तो हमलोग अपराधियों से सुरक्षा की मांग करते रहे,लेकिन अब हमे पुलिस से ही सुरक्षा की ज़रूरत है". एडवोकेट एसोसिएशन की पूर्व संयुक्त सचिव छाया मिश्र ने दोनो आरोपी पुलिस अधिकारयों की गिरफ्तारी का स्वागत करते हुए राज्य सरकार को सुझाव दिया की मधुबनी के पुलिस अधीक्षक का अविलंब जिला से ट्रांसफर किया जाए, क्योंकि वे खुद भी इस विवाद की जड़ में हैं.

एडीजे ने अपने बयान में और एफआईआर में भी उन्होंने लिखा है कि एसपी के खिलाफ राज्य सरकार को रिपोर्ट भेजने के कारण दोनो अधिकारी नाराज हो गए थे. एसपी के वहां रहने से गवाह प्रभावित हो सकते हैं. अनुसंधान में किसी प्रकार का दबाव नहीं पड़े मधुबनी एसपी का स्थानंतरण किया जाए. छाया मिश्र ने अपने साथी वकीलों से निवेदन किया कि वे इन दोनो अपराधी पुलिस वाले की कोर्ट में पैरवी नही करे, उन्हे जमानत के स्तर पर और मुकदमे में भी कोई वकील नहीं मिले. इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार से आग्रह किया कि कोर्ट्स और सभी स्तर के जज की सुरक्षा के लिए बल का गठन किया जाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें