1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp mlc tunna pandey calls nitish a man of destruction seeks resignation from modi asj

भाजपा के इस MLC ने नीतीश को कहा विनाश पुरुष, सुशील मोदी से मांगा इस्तीफा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
टुन्ना पांडेय
टुन्ना पांडेय

सिवान. बिहार में एक ओर जहां भाजपा नीतीश कुमार के नेतृत्व में नयी सरकार बनाने की तैयारी कर रही है, वहीं दूसरी ओर भाजपा के एक विधान पार्षद ने न केवल नीतीश कुमार को विनाश पुरुष करार दे दिया है, बल्कि भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से इस्तीफा तक मांग लिया है.

पार्टी के अंदर विद्रोह का बिगुल फूंकनेवाले ये विधान पार्षद हैं टुन्ना पण्डेय. पांडेय ने चुनाव नतीजे आने के बाद नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जमकर भड़ास निकाली है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार टुन्ना पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस्तीफे की मांग की है.

उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. नीतीश कुमार विकास पुरुष नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं. वहीं भाजपा के दिग्गिज नेता सुशील कुमार मोदी पर कहा कि सुशील कुमार मोदी ने भारतीय जनता पार्टी को डूबो दिया है.

पांडेय यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ये दोनों नेता बैक डोर से आते हैं. इन लोगों में चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. टुन्ना पण्डेय के भाई बच्चा पण्डेय इस बार बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के टिकट से जीतकर विधायक बने हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें