1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp bisfi mla haribhushan thakur controversial statement on asaduddin owaisi aimim avh

दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी, बिस्फी से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर का विवादित बयान

हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि तालिबानी सोच वाले लोगों को अफगानिस्तान भेजा जाएगा. उन्होंने आगे कहा है कि ओवैसी राजनीतिक चमकाने के लिए ये सब कर रहे हैं. राम मंदिर का मामला सुुप्रीम कोर्ट सुलझा चुकी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर का विवादित बयान
बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर का विवादित बयान
Twitter

बिहार के मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने असदुद्दीन ओवैसी पर विवादित बयान दिया है. बचौल ने कहा है कि ओवैसी दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं, लेकिन अब वे कामयाब नहीं हो पाएंगे. वहीं बचौल के इस बयान पर बीजेपी के नेताओं ने चुप्पी साध ली है.

मीडिया से बातचीत करते हुए हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि तालिबानी सोच वाले लोगों को अफगानिस्तान भेजा जाएगा. उन्होंने आगे कहा है कि ओवैसी राजनीतिक चमकाने के लिए ये सब कर रहे हैं. राम मंदिर का मामला सुुप्रीम कोर्ट सुलझा चुकी है. बीजेपी विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी बरसाती मेढ़क हैं.

हरिभूषण ठाकुर बचौल ने नेहरू और गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि आजादी का इतिहास भारत का देखिए और बाकी विदेशी देशों का देखिए. उन्होंने कहा कि लड़ाके आज अफगानिस्तानन को तबाह करने में जुटे हैं और भारत के वामपंथी इसपर चुप हैं.

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं बचौल- बीजेपी विधायक अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों हरिभूषण ठाकुर बचौल ने स्पीकर विजय सिन्हा से मांग की थी कि मंगलवार को विधानसभा में हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए अवकाश मिले. वहीं बचौल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि धर्म के नाम पर तो देश बंट गया और अब भी अगर भारत के लोग नहीं संभले, तो आने वाले दिनों भारत में भी अफगानिस्तान और तालिबान बनेगा.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें