1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news coronavirus bihar updates restaurant waiter found corona positive in capital patna read bihar corona update

राजधानी पटना में रेस्टोरेंट का वेटर पाया गया कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजधानी पटना में रेस्टोरेंट का वेटर पाया गया कोरोना पॉजिटिव
राजधानी पटना में रेस्टोरेंट का वेटर पाया गया कोरोना पॉजिटिव
twitter

पटना: पटना में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला बंद होता नहीं दिख रहा है. रविवार को जिले से 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. बोरिंग रोड के एक रेस्टोरेंट का वेटर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वेटर के पॉजिटिव आने के बाद रेस्टोरेंट में खबर फैलने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं जिले के हाजीगंज स्थित जय कष्णा रोड स्थित विष्णु हेरिटेज से छह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

 इन जगहों से भी कोरोना मरीज मिले

साथ ही पटना सिटी से सात सहित कंकड़बाग, लोहानीपुर, अथमलगोला, दानापुर, नौबतपुर, खुसरूपुर आदि जगहों से भी कोरोना मरीज मिले हैं. वहीं, पीएमसीएच में शनिवार को अधीक्षक कार्यालय का एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद रविवार को अधीक्षक कार्यालय को सैनिटाइज किया गया.

एम्स में दरभंगा के शख्स की कोरोना से मौत

फुलवारीशरीफ : पटना एम्स में दरभंगा के 65 वर्षीय एक वृद्ध की इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गयी. कोरोना नोडल पदाधिकारी डॉ संजीव कुमार सिंह ने कोरोना से एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि दरभंगा निवासी मरीज को सांस में तकलीफ की शिकायत पर 21 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था. इसके अलावा एम्स के आइसोलेशन वार्ड में इलाजरत 11 दिन की नवजात बच्ची की मौत हो गयी है. बोधगामा निवासी परिजनों ने बच्ची को सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था. फुलवारीशरीफ की 11 दिनों की नवजात की मौत के बाद उसके शव को कोरोना रिपोर्ट आने तक सुरक्षित रखा गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें