1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar dgp gupteshwar pandey said if vikas dubey comes to bihar he will not survive

विकास दूबे बिहार में घुसा, तो एसटीएफ सीखा देगी सबक- डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय
प्रभात खबर

पटना : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यूपी में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करनेवाला कुख्यात विकास दुबे यदि बिहार की सीमा में घुसा, तो उसे पकड़ लिया जायेगा. पुलिसकर्मियों के हत्यारे को सोशल मीडिया पर महिमामंडित करनेवालों को नसीहत देते हुए कहा कि वह ऐसा न करें. अपराधी की कोई जाति नहीं होती है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम दो जुलाई की रात को कानपुर स्थित विकास दुबे के घर पर दबिश देने गयी थी. इसी दौरान सीओ, दारोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गयी थी. आशंका जतायी जा रही है कि वह बिहार के रास्ते नेपाल भाग गया है. इस पर डीजीपी ने कहा कि यदि वह बिहार में घुसा, तो उसे पता चल जायेगा कि बिहार पुलिस और यहां की एसटीएफ क्या है? सोशल मीडिया पर जाति के नाम पर विकास दुबे से हमदर्दी रखनेवालों को कहा कि अपनी-अपनी जाति के अपराधियों को हीरो बनाने वाले अपराधी संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं. डीजीपी ने यूपी की सीमा से सटे बिहार के थाना -ओपी को अलर्ट रहने को कहा है. उन्होंने कहा कि चौकीदारों को भी निगरानी रखने व चौकस रहने को कहा जाये.

विकास दुबे के दो साथी मारे गए

विकास दुबे गैंग के एक और सदस्य कार्तिकेय उर्फ प्रभात मिश्रा को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. आज सुबह यह मुठभेड़ कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के भौती बायपास के पास यह एनकाउंटर हुआ है. प्रभात को पुलिस फरीदाबाद से ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर ला रही थी. व हींएक दूसरे साथी रणवीर उर्फ बउअन को भी पुलिस ने इटावा के पास मार गिराया है. प्रभात को कल ही यूपी एसटीएफ फरीदाबाद से कानपुर ट्रांजिट रिमांड पर ला रही थी, जिसके बाद आज सुबह कानपुर से पहले पनकी थाने के पास प्रभात भागने लगा, जिसके बाद प्रभात और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ और प्रभात मारा गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें