1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news criminal fire on bakhtiyarpur vidhan sabha candidate in jakkanpur patna news bodyguard injured by firing skt

बेखौफ अपराधियों ने विधानसभा प्रत्याशी पर की फायरिंग, अंगरक्षक को लगी गोली, बाइक सवार बदमाश फरार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Prabhat khabar

जक्कनपुर थाने के रामनगर बंगाली टोला में बख्तियारपुर विधानसभा के प्रत्याशी व बिल्डर जितेंद्र यादव पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. हालांकि, गोली उनके निजी अंगरक्षक धीरेंद्र कुमार के पांव में लगी और वे घायल हो गये. इस संबंध में जितेंद्र यादव ने घटना की लिखित शिकायत जक्कनपुर थाने की पुलिस से की है.

पुलिस ने उनके बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. जितेंद्र यादव बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. जांच के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो पायेगी.

बिल्डर जितेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि जब वे अपने अंगरक्षक के साथ रामनगर बंगाली टोला में पहुंचे तो उनके ऊपर फायरिंग की गयी. इसमें वे बाल-बाल बच गये, लेकिन अंगरक्षक के पांव में गोली लग गयी, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी के पीछे से उनके ऊपर गोली चलायी.

उन्होंने पुलिस को बताया कि शायद राजनैतिक रंजिश के कारण जानलेवा हमला किया गया है. उन पर चार साल पहले भी हमला किया गया था, जिसमें वे बच गये थे. जितेंद्र यादव के अनुसार, उन्हें सरकारी अंगरक्षक मिला हुआ था, उसे वापस ले लिया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें