1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar corona news patna corona news death of corona infected old woman hospital claims death due to illness

कोरोना संक्रमित वृद्ध महिला की मौत, अस्पताल का दावा- " बीमारी से हुई है मौत "

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना संक्रमित वृद्ध महिला की मौत
कोरोना संक्रमित वृद्ध महिला की मौत
Twitter

पटना: एनएमसीएच में कोरोना संक्रमित एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी है. वृद्ध महिला को सोमवार देर रात पीएमसीएच से गंभीर स्थिति में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था. भर्ती महिला की मंगलवार की अहले सुबह मौत हो गयी. अस्पताल के अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने बताया कि सीतामढ़ी पीपरी के मौलाना नगर निवासी 60 वर्षीया शर्मिला खातून को अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया था. उनका उपचार सर्जिकल आइसीयू में वेंटिलेटर पर चल रहा था. अधीक्षक ने बताया कि मृत महिला मरीज को गंभीर बीमारी थी. अस्पताल में कोरोना संक्रमित 16 मरीज की अब तक मौत हो चुकी है.

कोरोना के 13 संदिग्ध संक्रमित समेत 26 भर्ती

अस्पताल में मंगलवार को भर्ती 13 संदिग्ध मरीज में बीमारी की पुष्टि हुई है. जबकि, प्रशासन की ओर से भी 13 संक्रमित मरीजों को र्ती कराया गया है. अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा व एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ मुकुल कुमार सिंह ने बताया कि जिन संदिग्ध मरीजों में बीमारी की पुष्टि हुई, इसमें नौ पटना के हैं. हैं.

खाजेकलां में एक और संक्रमित

प्रारंभिक जांच में खाजेकलां के नीमघाट मुहल्ला निवासी एक युवक संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अस्पताल के प्रबंधक शब्बीर खान ने बताया कि सत्यापन के बाद मरीज को उपचार के लिए भेजा जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें