1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar congress incharge bhakta charan das and state president madan mohan jha corona positive during bihar yatra skt

बिहार यात्रा कार्यक्रम के बीच कांग्रेस प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष कोरोना संक्रमित, 5 अप्रैल के धरना कार्यक्रम में नहीं हो सकेंगे शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार कांग्रेस के प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष कोरोना संक्रमित
बिहार कांग्रेस के प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष कोरोना संक्रमित
File pic

कोरोना के बढ़ते मामले ने ना सिर्फ आम लोगों के बीच नहीं बल्कि सियासी गलियारे में भी हड़कंप मचा रही है. बिहार कांग्रेस में कोरोना को लेकर दशहत का माहौल है. दरअसल, बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कांग्रेस 5 अप्रैल को किसान बिल पर पूरे बिहार में धरना कार्यक्रम करने वाली है. इससे ठीक पहले पार्टी के दो प्रमुख चेहरों के संक्रमित होने से पार्टी में कार्यक्रम को लेकर भी परेशानी बढ़ गई है.

भक्त चरण दास और मदन मोहन झा कुछ दिनों पहले बेतिया गये थे. यहां एक लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में दोनों वहां मृत लड़की के परिजनों से मिलने गए थे. कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो जाने के बाद डॉक्टर ने दोनों को होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है.5 अप्रैल को किसान के पक्ष में कृषि कानून के विरोध में होने वाले धरना कार्यक्रम में अब दोनों शामिल नहीं हो पाएंगे.

कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास अभी दिल्ली स्थित अपने आवास में हैं वहीं प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी अपने आवास में ही कोरंटिन हैं.भक्त चरण दास तीन दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं शुक्रवार रात में मदन मोहन झा की भी कोविड जांच रिपोर्ट आई जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. हाल के दिनों में दोनों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी जांच कराने और आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है. मदन मोहन झा ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है.

गौरतलब है कि बिहार कांग्रेस प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूरे बिहार की यात्रा कर रहे थे. यात्रा के तीन चरण को पूरा करने के बाद दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं.बता दें कि 24 घंटे के अंदर बिहार में रिकॉर्ड 662 नये केस मिले हैं. 38 जिलों में कोरोना के संक्रमित मिले हैं. सबसे अधिक 287 नये मामले पटना जिले में पाये गये. इसके साथ ही राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2363 हो गयी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें