1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar bjp mp and union minister giriraj singh tweet and says fish chicken and eggs not related to corona virus

कोरोना का संबंध मछली, अंडे और चिकेन से नहीं, छोड़ने से हो सकती है प्रोटीन की कमी : गिरिराज

By Samir Kumar
Updated Date

पटना : केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर चल रही अफवाहों से बचने की सलाह देते हुए ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में बिहार के बेगूसराय संसदीय सीट से भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि कोरोना का संबंध कहीं भी मछली अंडे और चिकेन से साबित नहीं हो पाया है.

गिरिराज सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर चल रही अफवाहों से बचने की सलाह देते हुए अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि मछली अंडा और चिकेन छोड़ने से प्रोटीन की कमी हो सकती है. अतः स्वच्छता का ध्यान रखें और सभी भोजन अच्छी तरह पका कर खाएं.

गौर हो कि दुनियाभर में कोरोना वायरस ने 95 हजार से अधिक लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है, जबकि 3200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में सभी प्राथमिकी विद्यालयों को 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया है. शिक्षा विभाग का कार्यभार संभाल रहे सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार के सभी स्कूल, सहायता प्राप्त, निजी और निगम संचालित स्कूल बंद रहेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें