1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bceceb entrance exam admit card 2021 released today check direct link bceceboardbihargovin avh

पारा मेडिकल और पॉलिटेक्निक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, सेंटर पर जाने से पहले छात्र रखें इन बातों का ध्यान

पारा मेडिकल (इंटरमीडिएट स्तरीय), पारा मेडिकल (माध्यमिक स्तरीय), पॉलिटेक्निक, पार्ट टाइम (चार वर्षीय पॉलिटेक्निक) में एडमिशन के लिए परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स आधिकारित वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
BCECEB Entrance exam admit card 2021
BCECEB Entrance exam admit card 2021
Website

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद (बीसीइसीइबी) ने पारा मेडिकल व पॉलिटेक्निक में एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा के लिए सोमवार को एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. पॉलिटेक्निक व पार्ट टाइम पॉलिटेक्निक की परीक्षा 25 सितंबर को आयोजित की जायेगी.

वहीं, पारा मेडिकल इंटर स्तरीय व पारा मेडिकल माध्यमिक स्तरीय परीक्षा 26 सितंबर को आयोजित की जायेगी. इसके लिए बोर्ड ने सभी स्टूडेंट्स का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. दोनों एग्जाम कोरोना नियमों के पालन के साथ आयोजित किए जाएंगे.

पारा मेडिकल (इंटरमीडिएट स्तरीय), पारा मेडिकल (माध्यमिक स्तरीय), पॉलिटेक्निक, पार्ट टाइम (चार वर्षीय पॉलिटेक्निक) में एडमिशन के लिए परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स www.bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

इसके साथ त्रिवर्षीय अभियंत्रण डिप्लोमा, द्विवर्षीय पारा मेडिकल एवं द्विवर्षीय फॉर्मेसी डिप्लोमा पाठ्यक्रम सफल स्टूडेंट्स के स्नातक अभियंत्रण, स्नातक पारा मेडिकल एवं स्नातक फार्मेसी डिग्री पाठ्यक्रम के द्वितीय वर्ष में एडमिशन के लिए भी परीक्षा 26 सितंबर को होगी. परीक्षा का एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है.

बता दें कि एग्जाम के दौरान छात्रों के लिए कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा. छात्रों को सेंटर पर मास्क पहनकर जाना होगा. वहीं सेंटर पर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल वीक्षकों और छात्रों को विशेष रूप से रखना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें