26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा के ”शत्रु” ने केंद्र सरकार पर हमला बोला, कहा, पहले प्‍याज ने रुलाया अब दाल…

पटना : असंतुष्ट भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने देश में दालों की बढ़ती कीमतों पर चिंता जताने के साथ ही केंद्र से इसपर नियंत्रण पाने के लिए शीघ्र कदम उठाने को कहा. शत्रुघ्न ने कहा कि हाल ही में प्याज की बढ़ी कीमतों ने लोगों की आंखों में आंसू ला दिए थे और अब दालों […]

पटना : असंतुष्ट भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने देश में दालों की बढ़ती कीमतों पर चिंता जताने के साथ ही केंद्र से इसपर नियंत्रण पाने के लिए शीघ्र कदम उठाने को कहा. शत्रुघ्न ने कहा कि हाल ही में प्याज की बढ़ी कीमतों ने लोगों की आंखों में आंसू ला दिए थे और अब दालों की कीमतों में उछाल आ गया है.

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे शत्रुघ्न ने कहा, ‘‘दालों की कीमतें 200 रु तक हो गयी हैं. इस पर रोक लगाने के लिए केंद्र द्वारा तत्काल कदम उठाने की जरुरत है. थोड़े ही समय पहले प्याज की कीमतों ने रुला दिया था.’ बिहार विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए अपनी पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न ने चुनावी जीत के बारे में कोई स्पष्ट राय जाहिर नहीं करते हुए केवल इतना कहा कि उसे जितना चाहिए जो हमारे बिहार को तरक्की के रास्ते पर ले जा सके.

69 वर्षीय बालीवडु अभिनेता ने कहा, ‘‘ मैं प्रार्थना करुंगा कि चुनाव परिणाम उसके पक्ष में रहें जो हमारे बिहार को सही मायने में प्रगति के पथ पर ले जा सके.’ उन्होंने त्योहारों के मौसम की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह पर्व बुराई पर अच्छाई, गलत पर सही, असत्य पर सत्य और अहंकार पर मानवता की जीत का त्योहार है.

उल्लेखनीय है कि दूसरी बार सांसद बनने के बाद से भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल रहे शत्रुघ्न पार्टी में महत्व नहीं दिए जाने को लेकर पूर्व में अपनी नाराजगी प्रकट कर चुके हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार का अपना दौरा (गत 25 जुलाई को) पूरा कर शाम में दिल्ली लौटने के कुछ ही घंटों बाद रात्रि में मोदी के घोर विरोधी रहे नीतीश से उनके घर जाकर मुलाकात की थी. अगले ही दिन पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राजद प्रमुख लालू प्रसाद और कांग्रेसी नेताओं सुबोधकांत सहाय और संजय निरुपम के साथ मंच साझा किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें