शाह ने देर रात तक की कोर कमेटी की बैठक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : पहले चरण की मतदान की समाप्ति के बाद सोमवार की देर शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की कोर कमेटी के साथ भाजपा कार्यालय में बैठक की. बैठक में पहले चरण के मतदान वाले सीटों के बारे में विस्तार से चर्चा की गयी और आगे की रणनीति पर चर्चा हुई.

बैठक देर रात तक जारी रही. पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठक में प्रधानमंत्री की सभा, प्रचार की आक्रामक रणनीति, किस क्षेत्र में किस नेता को प्रचार में लगाया जाये इस पर चर्चा हुई. साथ ही महागंठबंधन पर कैसे आक्रामक रवैया अपनाया जाये, चुनाव प्रचार में किन मुद्दों पर फोकस किया जाये इस पर भी विस्तार से बातचीत हुई. बताया जाता है कि पहले चरण के मतदान वाली सीटों पर जो कमियां दिखीं उसकी भरपायी अगले आने वाले चरणों में किस प्रकार किया जाये, इस पर भी विचार मंथन हुआ.

बैठक में बेलसंड और बढ़हरिया सीट के लिए प्रत्याशी के नाम पर भी चर्चा हुई. बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल, प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र जी , बिहार चुनाव प्रभारी अनंत कुमार, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव, केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव आदि थे. समेत कोर ग्रुप के अन्य सदस्य मौजूद थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें