पिस्टल से मारकर सिर फोड़ा, दुकान लूटी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना: राजा बाजार के अंबिका मार्केट में मंगलवार की रात बाइक सवार दो लुटेरों ने एक मोबाइल दुकान में लूटपाट की. इस दौरान लुटेरों ने पिस्टल के बट से मारकर दुकानदार का सिर फोड़ तथा 30 हजार नगदी व तीन मोबाइल सेट लूट कर फरार हो गये.

उसे निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है. मंगलवार की रात 10.30 बजे राजा बाजार निवासी टिंकू कुमार अंबिका मार्केट में अपनी मोबाइल दुकान पर मौजूद थे. इस दौरान एक बाइक सवार दो लुटेरे आये और उसके दुकान में घुस गये.

एक लुटेरे ने उसके कनपट्टी पर पिस्टल सटा दिया तथा दराज से कैश निकालने लगे. टिंकू ने विरोध किया तो उसके सिर पर पिस्टल के बट से मारकर उसका सिर फोड़ दिया. वह लहुलहूान हो गया. वहीं लुटेरे दराज खींचकर उसमें रखा 30 हजार नकदी रुपये लूट लिया. घटना के अंजाम देने के बाद लुटेरों ने दुकान में रखा तीन नया मोबाइल सेट उठा लिया. जब तक टिंकू शोर मचाता लुटेरे वहां से भाग निकले. इसके बाद उसने एयरपोर्ट थाने को सूचना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना के बाद टिंकू के आवेदन पर एफआइआर दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं टिंकू को एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें