35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्टल से मारकर सिर फोड़ा, दुकान लूटी

पटना: राजा बाजार के अंबिका मार्केट में मंगलवार की रात बाइक सवार दो लुटेरों ने एक मोबाइल दुकान में लूटपाट की. इस दौरान लुटेरों ने पिस्टल के बट से मारकर दुकानदार का सिर फोड़ तथा 30 हजार नगदी व तीन मोबाइल सेट लूट कर फरार हो गये. उसे निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. […]

पटना: राजा बाजार के अंबिका मार्केट में मंगलवार की रात बाइक सवार दो लुटेरों ने एक मोबाइल दुकान में लूटपाट की. इस दौरान लुटेरों ने पिस्टल के बट से मारकर दुकानदार का सिर फोड़ तथा 30 हजार नगदी व तीन मोबाइल सेट लूट कर फरार हो गये.

उसे निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है. मंगलवार की रात 10.30 बजे राजा बाजार निवासी टिंकू कुमार अंबिका मार्केट में अपनी मोबाइल दुकान पर मौजूद थे. इस दौरान एक बाइक सवार दो लुटेरे आये और उसके दुकान में घुस गये.

एक लुटेरे ने उसके कनपट्टी पर पिस्टल सटा दिया तथा दराज से कैश निकालने लगे. टिंकू ने विरोध किया तो उसके सिर पर पिस्टल के बट से मारकर उसका सिर फोड़ दिया. वह लहुलहूान हो गया. वहीं लुटेरे दराज खींचकर उसमें रखा 30 हजार नकदी रुपये लूट लिया. घटना के अंजाम देने के बाद लुटेरों ने दुकान में रखा तीन नया मोबाइल सेट उठा लिया. जब तक टिंकू शोर मचाता लुटेरे वहां से भाग निकले. इसके बाद उसने एयरपोर्ट थाने को सूचना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना के बाद टिंकू के आवेदन पर एफआइआर दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं टिंकू को एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें