39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुलवारीशरीफ : चाय पी, गुटखा खाया व घर से ले गये 10 लाख की संपत्ति

फुलवारीशरीफ : रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी कृष्णा नगर महावीर चौक के पास पंडाल व क्रॉकरी कारोबारी के घर से मंगलवार की रात चोरों ने दस लाख की चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने यहां चाय बना कर चाय पी और गुटखा भी खाया. गुटखे का पीक भी वहीं फेंका. चोरी उस वक्त […]

फुलवारीशरीफ : रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी कृष्णा नगर महावीर चौक के पास पंडाल व क्रॉकरी कारोबारी के घर से मंगलवार की रात चोरों ने दस लाख की चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने यहां चाय बना कर चाय पी और गुटखा भी खाया. गुटखे का पीक भी वहीं फेंका. चोरी उस वक्त हुई जब कारोबारी पूरे परिवार के साथ अपने साले की शादी में दानापुर के ब्यापुर गये थे. उन्हें चोरी की घटना की जानकारी पड़ोसियों ने दी.
चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच की. चोर गेट को गैस कटर से काटकर घर में घुसे थे. कंकड़बाग के राम लखन पथ में पंडाल व क्रॉकरी का काम करने वाले अजय कुमार पूर्वी राम कृष्णा नगर के महावीर चौक वाले मकान में ताला लगाकर रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गये थे. इधर घर खाली देख चोरों ने घर का गेट गैस कटर से काटकर दाखिल हुए और सभी कमरे सहित दीवान ट्रंक, अलमीरा को खंगाल डाला. चोरी की वारदात देखने से प्रतीत हो रहा है कि कई लोग थे. पीड़ित अजय ने बताया कि उनको सुबह में फोन गया कि आपके घर में रात में चोरी हो गयी है.
घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था और सभी गहने जेवरात और कीमती सामान गायब थे. अजय कुमार ने बताया कि करीब पांच लाख के जेवरात सहित तीन लाख के कांसा व चांदी के बर्तन समेत अन्य कीमती समान चोरी हो गया. राम कृष्णा नगर थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि छानबीन चल रही है. पुलिस ने लोगों से अपील भी की है की घर खाली छोड़ कर कही जाना जरूरी हो तो पुलिस को खबर करके जाएं ताकि उसकी निगरानी हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें