27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरजील इमाम के चचेरे भाई मुजम्मिल इमाम सहित दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

पटना / जहानाबाद : नयी दिल्ली में भड़काऊ भाषण देनेवाले जेएनयू के शोधार्थी शरजील इमाम पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर उनके चचेरे भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया है. मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि भड़काऊ भाषण देनेवाले जेएनयू […]

पटना / जहानाबाद : नयी दिल्ली में भड़काऊ भाषण देनेवाले जेएनयू के शोधार्थी शरजील इमाम पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर उनके चचेरे भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया है. मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि भड़काऊ भाषण देनेवाले जेएनयू के शोधार्थी शरजील इमाम पर दबाव बनाने के लिए पुलिस महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई, बिहार की राजधानी पटना और दिल्ली में छापेमारी कर रही है. शरजील इमाम की तलाश में पुलिस की अपराध शाखा की पांच टीमें लगायी गयी हैं. दिल्ली के शाहीनबाग आंदोलन के सूत्रधार शरजील इमाम के पैतृक आवास पर पुलिस ने सोमवार की देर रात छापेमारी कर शरजील के चचेरे भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने एक और शख्स को हिरासत में लिया है. केंद्र सरकार के लिए चिंता का विषय बने दिल्ली के शाहीनबाग आंदोलन के पीछे शरजील इमाम की योजना बतायी जाती है.

मालूम हो कि जहानाबाद के ताज रेस्ट हाउस के पास पिछले कई दिनों से जारी अनिश्चितकालीन धरने के पीछे भी शरजील इमाम की प्रेरणा बतायी जाती है. शरजील इमाम का चचेरा भाई मुजम्मिल इमाम इस धरने का आयोजक बताया जाता है. मुजम्मिल इमाम सीएए और एनआरसी को लेकर पिछले कई दिनों से मुहिम चला रहा है. वह जहानाबाद से लेकर राजधानी पटना के सब्जीबाग इलाके में सीएए-एनआरसी के विरोध्च में सभा को संबोधित कर चुका है. अपने कार्यक्रमों का वीडियो मुजम्मिल इमाम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर भी पोस्ट किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें