पटना : पुलिस लाइन में डेढ़ घंटा तक छापेमारी, चप्पा-चप्पा खंगाला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : नवीन पुलिस लाइन में शराब की बरामदगी के बाद गुरुवार की रात औचक छापेमारी की गयी. एसएसपी उपेंद्र शर्मा खुद छापेमारी करने पहुंचे और रात 9:30 बजे से 11 बजे तक पुलिस लाइन के 13 बड़े बैरक, 17 छोटे बैरक व आवासीय परिसरों में छापेमारी की. खाना बना रहे पुलिस के जवानों से गहन पूछताछ हुई और सो रहे जवानों की भी जांच पड़ताल की गयी.
एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया
कि मुख्यालय के आदेश पर छापेमारी की गयी है, लेकिन कुछ भी बरामदगी नहीं हो पायी है. छापेमारी के दौरान
सिटी एसपी (सेंट्रल) विनय तिवारी, ग्रामीण एसपी कांतेय मिश्रा, एएसपी स्वर्ण प्रभात सहित कई अधिकारी शामिल थे. छापेमारी के दौरान दोनों मेन गेट को बंद कर दिया गया. डेढ़ घंटे तक कोई भी जवान अंदर व बाहर नहीं जा पाया.
शराब की खाली बोतलें मिलने की रही चर्चा
वहीं , सूत्रों की मानें तो परिसर व कुछ बैरक में शराब की खाली बोतलें बरामद हुई हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिस लाइन में मौजूद सिपाही खुद शराब पी रहे हैं और शराब बेचने का कारोबार भी कर रहे हैं. कुछ गड्ढों की खुदाई की गयी, जहां शराब की खाली बोतलें बरामद हुई हैं.
शराब बिक्री मामले की डीएसपी करेंगे जांच
इधर, मंगलवार की रात शराब बिक्री के मामले में गिरफ्तार सिपाही के बेटे चंदन व नागेंद्र राय के मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिये हैं. लाइन डीएसपी आशीष कुमार सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. तीन दिन में जांच रिपोर्ट देने को कहा गया. गौरतलब है बिहार पुलिस में सिपाही के बेटे चंदन व नागेंद्र राय को 32 बोतल शराब के साथ पकड़ा था.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें