25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : सीएए के समर्थन में फेसबुक पोस्ट पर छात्र को पीटा, एफआइआर हुई दर्ज

पटना : नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखने को लेकर पटना कॉलेज में सोमवार को एबीवीपी के छात्र की कुछ अन्य छात्रों ने जमकर पिटाई कर दी. इसमें एक छात्र जो एबीवीपी की ओर से पीयू छात्र संघ चुनाव में कोषाध्यक्ष पद का प्रत्याशी था, उसका सिर फट गया है. वह […]

पटना : नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखने को लेकर पटना कॉलेज में सोमवार को एबीवीपी के छात्र की कुछ अन्य छात्रों ने जमकर पिटाई कर दी. इसमें एक छात्र जो एबीवीपी की ओर से पीयू छात्र संघ चुनाव में कोषाध्यक्ष पद का प्रत्याशी था, उसका सिर फट गया है. वह बुरी तरह से घायल हो गया है.
उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है. एबीवीपी के सदस्यों ने जानबूझ कर टारगेट कर इकबाल हॉस्टल के छात्रों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. उक्त छात्र सेंट अप की परीक्षा देकर आ रहा था, तभी उस पर हमला हुआ. फिलहाल छात्र खतरे से बाहर है, लेकिन पिटाई से वह काफी देर तक बेहोश था. उक्त छात्र का सीटी स्कैन आदि किया गया है. कैंपस में उक्त घटना के बाद काफी तनाव है.
जेएनयू के मामले से जोड़कर घटना को देखा जा रहा : उक्त घटना को जेएनयू में बीती रात हुई मारपीट की घटना से जोड़कर भी देखा जा रहा है.
हालांकि कुछ छात्र इसे आपसी रंजिश बता रहे हैं. छात्र राजनीति शास्त्र विभाग में स्नातक थर्ड इयर का छात्र है और सेंटअप की परीक्षा देकर लौट रहा था. तभी कुछ छात्रों ने उक्त छात्र को पकड़ लिया और गाली गलौज करने लगे. इसके बाद छात्र अमरेश की जमकर पिटाई कर दी.
पीटने वाले छात्र फेसबुक पर कुछ लिखे जाने से काफी नाराज थे और गाली दे रहे थे. उसे लाठी-डंडे से पीटा गया है और सिर से काफी खून निकला है. छात्र की पिटाई के बाद एबीवीपी में काफी आक्रोश है. छात्र के बयान पर तीन पर एफआइआर दर्ज की गयी. हालांकि थाना को घटना की जानकारी है. पुलिस द्वारा ही छात्र को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें