34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंद को सफल बनाने के लिए धन्यवाद: मांझी

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार को वाम दलों द्वारा आयोजित बिहार बंद को पूरी तरह से सफल बताया और धन्यवाद दिया. मांझी ने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के लिखित संविधान में बदलाव किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. 20 दिसंबर को महागठबंधन […]

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार को वाम दलों द्वारा आयोजित बिहार बंद को पूरी तरह से सफल बताया और धन्यवाद दिया.

मांझी ने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के लिखित संविधान में बदलाव किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. 20 दिसंबर को महागठबंधन मशाल जुलूस निकालेगा और 21 को महागठबंधन के घटक दलों ने बिहार बंद का आह्वान किया है. इधर, भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने बंद को पूरी तरह फ्लॉप बताया है. कहा है कि वामपंथ वैचारिक तौर पर राजनीतिक लड़ाई लड़ने में अक्षम है.
11 छात्र संगठनों ने निकाला जुलूस, किया प्रदर्शन
पटना. बिहार बंद में 11 छात्र संगठन भी शामिल हुए. इन छात्र संगठनों के द्वारा राजधानी में कई जगहों पर प्रदर्शन व जुलूस निकाला गया. रेल चक्का भी जाम किया गया. पटना यूनिवर्सिटी, अशोक राजपथ आदि इलाकों में बंद का अधिक असर देखने को मिला. विवि व कॉलेज आदि को छात्रों ने बंद करा दिया. कक्षाएं बाधित रहीं, क्योंकि छात्र ही कॉलेज नहीं आये थे. छात्र संघों ने संयुक्त रूप से बिहार बंद में शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें