38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोएडा में दहेज के लिये विवाहिता की हत्या, बिहार में रहनेवाले मृतका के भाई ने दर्ज कराया मामला

नोएडा : नोएडा के बिसरख क्षेत्र के सुपरटेक इको विलेज- प्रथम में रहने वाली एक महिला की मौत के मामले में उसके पति एवं ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. 11 दिसंबर को घर की 14वीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में गिरकर महिला की मौत हो […]

नोएडा : नोएडा के बिसरख क्षेत्र के सुपरटेक इको विलेज- प्रथम में रहने वाली एक महिला की मौत के मामले में उसके पति एवं ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. 11 दिसंबर को घर की 14वीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में गिरकर महिला की मौत हो गयी थी. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में बिहार के पटना के रहने वाले अविनाश पुत्र श्याम सुंदर ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज करायी है. आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज नहीं मिलने के कारण उसकी बहन आरती की हत्या कर दी, जबकि ससुराल वालों का कहना है कि आरती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है. क्षेत्राधिकारी (सीओ) ने बताया कि 11 दिसंबर को घर की 14वीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में गिरकर आरती की मौत हो गयी थी.

अधिकारी ने बताया कि आरती अपने ससुराल वालों के साथ सुपरटेक इको विलेज-प्रथम में रहती थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में शुक्रवार रात मृतका के भाई ने उसके पति विवेक उर्फ विक्की, ससुर विजय, सास श्रीमती देवी, देवर विनीत तथा मौसी सास श्रीमती अंजू के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि विवाहिता के ससुराल वाले शादी के समय से ही दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें… जमीनी विवाद में फूफा के अंधाधुंध फायरिंग में भतीजा जख्मी, हालत गंभीर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें