27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सौरभ से परीक्षा धांधली में पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारी

पटना : एनडीए की परीक्षा में धांधली करने का आरोपित सौरव आनंद से दूसरे दिन भी पूछताछ चली. एसआईटी के अलावा पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने भी पूछताछ की है. सूत्रों कि मानें तो पुलिस को इस मामले में कुछ खास जानकारी हाथ लगी है. पुलिस सौरभ आनंद के बताये गये राज का सत्यापन करने […]

पटना : एनडीए की परीक्षा में धांधली करने का आरोपित सौरव आनंद से दूसरे दिन भी पूछताछ चली. एसआईटी के अलावा पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने भी पूछताछ की है. सूत्रों कि मानें तो पुलिस को इस मामले में कुछ खास जानकारी हाथ लगी है. पुलिस सौरभ आनंद के बताये गये राज का सत्यापन करने में जुट गयी है. कुछ और लोगाें से पूछताछ की तैयारी चल रही है.
पुलिस सूत्रों कि मानें, तो एएन कॉलेज के एग्जामिनेशन हॉल के अंदर एंड्रॉयड मोबाइल फोन कैसे पहुंचा इसके बार में सौरभ आनंद ने पुलिस को जानकारी दी है. सौरभ के मुंह खोलने से जांच की कड़ी और आगे बढ़ गयी है.
एसआईटी बारीकी से मामले को खंगाल रही है. हालांकि इस मामले में जांच कर रही एसआईटी अभी मुंह नहीं खोल रही है लेकिन यह जानकारी मिली है कि पुलिस बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है.
खास लोगों से होगी पूछताछ
सौरभ आनंद से दूसरे दिन की हुई पूछताछ में मिली जानकारी के बाद एसआईटी परीक्षा केंद्र से भी जुड़े जिम्मेदारों से पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सौरभ के करीबियों को भी तलाश जा रहा है. उसके मोबाइल फोन, वाट्सएप से जड़े लोग भी शक के दायरे में हैं. उनकी कुंडली खंगाली जा रही है.
यहां बता दें कि वाट्सएप ग्रुप की सूची एनडीए की परीक्षा के दौरान प्रश्न पत्र का फोटो खींच कर सौरव ने जिस वाट्सएप ग्रुप में डाला था, उस ग्रुप की पूरी सूची अब एसआईटी के पास पहले से है. इस ग्रुप में शामिल मेंबर्स के मोबाइल नंबर्स की जांच की जा रही है.
सोर्स की मानें तो मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर ये भी पता लगाया जा रहा है कि ग्रुप का कोई मेंबर परीक्षा केंद्र के आसपास में मौजूद तो नहीं था? ग्रुप के हर एक मेंबर की कुंडली को खंगाला जा रहा है. इसके अलावा पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी भी की है. बिहार से बाहर भी टीम की छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें