36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : रेस्टोरेंट मालिक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा, हुई पहचान

बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, हुई पहचान पटना : गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के माणिकचंद तालाब के पास बुधवार को दिनदहाड़े रेस्टोरेंट मालिक बबलू कुमार पर फायरिंग की गयी. फायरिंग करने के बाद एक बाइक सवार व दो अपराधी फरार हो गये. हालांकि बबलू कुमार को गोली नहीं लगी है. घटना स्थल […]

बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, हुई पहचान
पटना : गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के माणिकचंद तालाब के पास बुधवार को दिनदहाड़े रेस्टोरेंट मालिक बबलू कुमार पर फायरिंग की गयी. फायरिंग करने के बाद एक बाइक सवार व दो अपराधी फरार हो गये. हालांकि बबलू कुमार को गोली नहीं लगी है. घटना स्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है.
वहीं रेस्टोरेंट मालिक के बयान के अाधार पर दो लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है. रेस्टोरेंट मालिक ने गोली चलाने वालों को पहचान लिया है लेकिन घटना के पीछे क्या वजह रही इसकी कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस आपसी विवाद का मामला बता रही है. मामले की छानबीन की जा रही है.
दीघा के बबलू और भीम ने की है फायरिंग : रेस्टोरेंट मालिक बबलू कुमार अनिसाबाद में विजय पेट्रोल पंप के पीछे रहता है. अनिसाबाद में उसका रेस्टोरेंट है. बुधवार की दोपहर वह बाइक से अपने रेस्टोरेंट जा रहा था.
वह माणिकचंद तालाब होकर गुजर रहा था. इस बीच कुछ परिचित मिल गये और वह बात करने लगा. इस दौरान एक बाइक से दो लोग आये और फायरिंग करने लगे. बबलू का कहना है कि जब उसने मुड़ कर देखा तो दीघा के रहने वाले बबलू राय और भीम कुमार गोली चलाने के बाद भाग रहे थे. उसका कहना है कि वह दोनों को पहचानता है, लेकिन रंजिश की वजह नहीं बता रहा है. आपसी विवाद का मामला है, नामजद केस दर्ज किया गया है.
रेस्टोरेंट मालिक कई कांडों का रहा है आरोपित
पटना. गर्दनीबाग के माणिकचंद तालाब के पास अपराधियों ने जिस अमरजीत उर्फ बबलू पर फायरिंग की है, वह खुद आपराधिक चरित्र का है. इस पर लोजपा नेता बृजनाथी सिंह, पटनासिटी के चौक में हुए सोनू सिंह की हत्या का आरोप है. गुजरात के व्यवसायी सोहेल हिंगोरा अपहरणकांड का आरोपित रहा है. वर्ष 2009 में यह सोनू सिंह हत्याकांड में जेल गया था. फायरिंग करनेवाले की पहचान बबलू लोहार के रूप में की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें